क्या अतीक़ अहमद ने राजा भैया को दिया बड़ा झटका ? आने वाले लोकसभा चुनाव में …

Uncategorized

बाहुबली नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद को अखिलेश यादव की पार्टी सपा में जगह न मिलने के बाद अब कयास लगाया जा रहा है कि जल्दी ही अतीक अहमद अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव की नवगठित पार्टी में शामिल हो सकते हैं। इससे पहले कहा जा रहा था कि अतीक अहमद राजा भैया की पार्टी में शामिल हो सकते हैं। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले राजा भैया के चचेरे भाई अक्षय प्रताप ने अतीक अहमद से जेल में जाकर मुलाकात की थी। इसके बाद यह कहा जा रहा था कि देश में होने वाले अगले लोकसभा चुनाव से पहले अतीक अहमद राजा भैया की पार्टी में आ सकते हैं। लेकिन अब एक बार फिर से अतीक अहमद को लेकर नई बात सामने आ रही है।

हाल ही में अतीक अहमद से शिवपाल यादव की पार्टी के महासचिव और पूर्व सांसद ने मुलकात की थी। करीब एक घंटे की हुई इस मुलाकात के बाद वह यूपी की राजधानी लखनऊ रवाना हो गए। इसके बाद से अब कयास लगाया जा रहा है कि अतीक अहमद ने राजा भैया का ऑफर ठुकरा दिया है और वह अब शिवपाल सिंह यादव की पार्टी में शामिल हो सकते हैं। कहा यह भी जा रहा है कि अतीक अहमद शिवपाल के पार्टी के टिकट पर ही लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

हालाँकि इससे पहले यह भी कहा जा रहा था कि सपा और बसपा के आपस में गठबंधन करने के बाद शिवपाल सिंह यादव और राजा भैया भी लोकसभा चुनाव में साथ आ सकते हैं और गठबंधन कर सकते हैं। लेकिन फिलहाल अभी दोनों पार्टी की तरफ से इसे लेकर कोई बयान नहीं आया है। हालाँकि अभी चुनाव होने में कुछ वक़्त बचा है। ऐसे में कहा जा रहा है कि आगे बनने वाले समीकरण को देखते हुए दोनों पार्टी आपस में हाथ मिला सकती है। क्योंकि दोनों को एक दूसरे के साथ की ज़रूरत है। खबर को डिटेल में जान्ने के लिए निचे दी हुई विडियो देखें :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *