बाबरी मस्जिद को लेकर शिवपाल यादव ने दिया बड़ा बयान, कहा – अगर बाबरी मस्जिद को न ….

0

सपा बसपा गठबंधन को लेकर इन दिनों मायावती पर लोग सवाल उठा रहे हैं कभी कोई उनको गलत कह रहा है तो कभी कोई कह रहा है सही कदम है . अब इस रेस में से अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव भी शामिल हो गए है . शिवपाल सिंह यादव ने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि आज देश में हद ही हो गई है कोई भाई को धोखा दे रहा है तो कोई बाप को धोखा देना उन्होंने मायावती के साथ अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा और उन्होंने यह जुमला कहा .

उन्होंने आगे अपने भाई की तारीफ में कहा कि नेताजी ने अगर 1990 में बाबरी मस्जिद को बचाया ना होता तो आज हिंदुस्तान में यही एक दूसरा पाकिस्तान बन जाता . उन्होंने कहा कि इसके बाद भी मायावती ने भाजपा से हाथ मिलाकर चुनाव प्रचार किया और उसके बाद मोदी और लालजी टंडन को अपना भाई बनाया और फिर धोखा दे दिया . आगे उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि लोग इतना घबराए हुए हैं कि गठबंधन कर रहे हैं . उन्होंने कहा कि सबसे पहले मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव थे तब हमने सपा से अपने 36 सांसद को जिताया था लेकिन जब अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बने तो 2012 में सिर्फ 5 सांसद ही जीता था .

उनका कहना है कि समाजवादी को समाजवादी के बड़े नेताओं ने गिरा दिया और वह पार्टी तबाह हो गई अब समाजवादी कुछ भी नहीं है रामगोपाल यादव द्वारा दिए गए बयान पर भी उन्होंने कहा कि वह बड़े भाई हैं और वह कुछ भी कह सकते हैं मैं उनकी बातों का बुरा नहीं मानता उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार एक भ्रष्ट सरकार है और उनके नेता इतने भ्रष्ट हैं कि उसकी कोई सीमा नहीं है और वह पूरी सरकार भ्रष्ट सरकार है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here