12 ऐसी औरतें जो नहीं बच पाएंगी अल्लाह के आज़ाब से, ज़रूर पढ़े…

0

दोस्तों अस्सलाम वालेकुम रहमतुल्लाहि व बरकातहू दोस्तों आज हम बात करने जा रहे हैं उन औरतों के बारे में जो अल्लाह के आजाब से नहीं बच सकती कुछ औरतें ऐसी भी होती हैं जो मरने के बाद अल्लाह के आजाब से नहीं बच सकती आइए आपको बताते हैं कि वह कौन सी 12 औरतें हैं जो अल्लाह के आजाब से नहीं बच सकते दोस्तों इसमें सबसे पहले नंबर पर बेपर्दा औरत आती है जो पर्दा ना करती हो वह औरत अल्लाह के आजाब से नहीं बच सकती है इसके बाद दूसरे नंबर पर जो औरत आती है वह तेज़ जवान वाली औरत है जिस औरत की जबान तेज होती है वह अल्लाह के आजाब से नहीं बच सकती है.

तीसरे नंबर पर वह औरत है जो हर वक्त मौत माँगती है ऐसी औरत जो हर वक्त मौत माँगती है वह अल्लाह के आजाब से नहीं बच सकती है इसके बाद चौथे नंबर पर वह औरत आती है जो दीन और मजहब का मजाक उड़ाती है ऐसी औरत अल्लाह के अज़ाब से नही बच सकती है इसके बाद पांचवे नंबर पर वह औरत आती है जो चुगल खोर हो छठवें नंबर पर वो औरत है जो एहसान जताती है.

जो हर बात पर एहसान जताती है वह औरत अल्लाह के आजाब से नहीं बच सकती है सातवें नंबर पर शोहर की नाफरमानी करने वाली औरत है जो अपने शौहर की बात को जा मानती हो वह अल्लाह के आजाब से नहीं बच सकती। आठवें नंबर पर वो औरत है जो गीबत करती है औरत यह भी अल्लाह के आजाब से नहीं बच सकती है नौवें नंबर पर बाल खोलकर चलने वाली औरत जो औरत बाल खोलकर चलती है.

वह भी अल्लाह के आजाब से नहीं बच सकती है इसके बाद दसवें नंबर पर वह औरत है जो बिला जरूरत घर से निकलती हो 11 नंबर पर वह औरत आती है जो ज्यादा बोलने वाली औरतें होती हैं वह औरत अल्लाह के आजाब से नहीं बच सकती 12 नंबर पर वह औरत आती है जो झूठ बोलती हो और झूठी बातें और फितना फसाद फैलाती हो यह औरत भी अल्लाह के अज़ाब से नहीं बच सकती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here