ये हैं टॉप 5 सबसे ज़्यादा पैसा लेने वाले न्यूज़ एंकर, नंबर 1 की फीस उड़ा देगी होश…

Uncategorized

दोस्तो वैसे तो हमारे देश भारत मे कई मीडिया चैनल्स हैं लेकिन कुछ ही मशहूर और लोकप्रिय है । देश मे हज़ारो एंकर भी है जो रोज़ न्यूज़ पढ़ने, सुनाने और डिबेट कराने जैसे कार्यो को करते है . दोस्तो इन तमाम एंकर में से कुछ एंकर जनता के दिलो पर राज्य करते है और जनता के बीच लोकप्रिय । आज हम पांच ऐसे लोकप्रिय एंकर की बात करेंगे जिनकी सैलरी लगभग सभी एंकर से ज़्यादा है .

एक वेबसाइट topyaps के अनुसार ये पांच एंकर ये है :
इस क्रम में नंबर 5 पर आते है एनडीटीवी के मशहूर एंकर रविश कुमार . जो कि एक अच्छे एंकर के साथ साथ एक अच्छे लेखक भी है । रविश कुमार एनडीटीवी में एक सीनियर एग्जीक्यूटिव एडिटर है . वेबसाइट के अनुसार रविश कुमार की मासिक आय लगभग 18 लाख और सालाना लगभग 2 से 3 करोड़ रुपये है ।

वेबसाइट के अनुसार इस क्रम में नमबर 4 पर आते है सुधीर चौधरी । सुधीर चौधरी भी एक मशहूर जॉर्नलिस्ट है । जो कि एक हिंदी न्यूज़ चैनल ज़ी न्यूज़ के बिज़नेस हेड और एडिटर इन चीफ है . इससे पहले वो लाइव इंडिया में एडिटर के पद पर थे । वेबसाइट के अनुसार सुधीर चौधरी की मासिक आय लगभग 25 लाख है और सालाना 3 करोड़ के आस पास ।

इस क्रम में नंबर 3 पर आती हैं बरखा दत्त । भारत के मशहूर मीडिया चैनल एनडीटीवी में लगभग 21 साल इन्होंने काम किया है । जनुअरी 2017 में इन्होंने एनडीटीवी छोड़ा। वेबसाइट के अनुसार इनकी मासिक आय लगभग 30 लाख रुपये थी . सालाना आय इनकी लगबग 3 से 4 करोड़ थी ।

इस क्रम में नंबर 2 पर आते सीनियर पत्रकार जो कि एक मशहूर जॉर्नलिस्ट है राजदीप सरदेसाई । राजदीप सरदेसाई इंडिया टुडे ग्रुप की एक अहम शख्सियत हैं । वेबसाइट के अनुसार राजदीप सरदेसाई की मासिक आय लगभग 80 लाख है सालाना लगभग 10 करोड़ की आय ।

इस क्रम में नम्बर 1 पर आते है अर्णब गोस्वामी . अर्णब गोस्वामी रिपब्लिक टीवी के मैनेजिंग डायरेक्टर और को फाउंडर भी हैं . अर्णब गोस्वामी ने अपने कैरियर की शुरुआत द टेलीग्राफ के साथ किया था । रिपब्लिक टीवी से पहले वो टाइम्स नाउ के साथ थे । वेबसाइट के अनुसार अर्णब गोस्वामी की मासिक आय 1 करोड़ से ज़्यादा है उनकी सालाना आय 12 से 14 करोड़ है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *