बॉलीवुड के कुछ मशहूर कलाकार जिन्हें आज आप पहचान नहीं पाएंगे.. देखिये विडियो.

0

वैसे तो बॉलीवुड में बहुत से सितारे हैं जो कई सालों से बॉलीवुड पर कब्ज़ा जमाये हुए हैं लेकिन कुछ ऐसे भी कलाकार हैं कि जिनकी किस्मत इतनी अच्छी नहीं रही और वो बॉलीवुड में आये तो बहुत शोर के साथ लेकिन ज्यादा दिन टिक न सके और कुछ जिनको पब्लिक ने पसंद तो किया लेकिन कुछ निजी कारणों से वो बॉलीवुड से गायब हो गए जो अब कुछ ऐसे दीखते हैं. आज हम आपको कुछ पुराने एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आज आप देखकर पहचान नहीं पाएंगे दोस्तों यह एक्टर अपने वक्त में काफी चर्चित कलाकार माने जाते थे और अपने वक्त में इन्होंने बहुत सारी फिल्में की है.

दोस्तों इस लिस्ट में सबसे पहला नाम विवेक मुशरान का आता है इन्होंने बहुत सारी फिल्मों में काम किया है सौदागर फिल्म जो कि 1991 में आई थी यह इन की सबसे पहली फिल्म थी और साल 2018 मैं वीरे दी वेडिंग में काम किया है और इन्हें साल 2009 में बेस्ट एक्टर कॉमिक रोल के अवार्ड से नवाजा गया था दोस्तों इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर शादाब खान आते हैं दोस्तों शादाब खान अमजद खान साहब के लड़के हैं.

और इन्होंने बॉलीवुड में कई फ़िल्म की है इनकी एक फिल्म कुर्बानी सन 1980 में आई थी यह एक्टर होने के साथ-साथ एक डायरेक्टर भी है इसी नंबर पर जो नाम आता है वह दीपक तिजोरी है संदीप तिवारी ने बॉलीवुड के साथ साथ गुजराती फिल्म फिल्मो भी काम किया है इन्होंने जो जीता वही सिकंदर जैसी फिल्म दी है इन्होंने अपनी डिरेक्टिनग कैरियर की शुरुआत फ़िल्म ऊप्स (2003) से की थी.

दोस्तों दीपक तिजोरी इमरान हाशमी की फिल्म राजा नटवरलाल में भी नजर आए थे साल 2006 में बिग बॉस के पहले सीजन में भी नजर आए थे चौथे नंबर पर चंद्रचूर सिंह का नाम आता है दोस्तो इनका जन्म 11अक्टूबर 1968 में हुआ था इनकी सबसे चर्चित फिल्म जो आज भी हम लोग देखते है टेलीविशन और आमदनी अठन्नी ख़र्चग रुपैया है.देखिये विडियो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here