बॉलीवुड की ये पांच अभिनेत्रियाँ जो शादी से पहले ही माँ बन गई, नंबर 4 देखकर नहीं होगा यकीन…

0

दोस्तों दुनिया में बॉलीवुड इंडस्ट्री बहुत बड़ी इंडस्ट्री मानी जाती है जहाँ पर लाखों लोगो का पेट बॉलीवुड पर चलता है लेकिन बॉलीवुड जितना अच्छा है उतना ही बुरा है क्योंकि बॉलीवुड में कई सारे अफेयर ऐसे होते हैं जिससे बहुत से लोगो की ज़िन्दगी बर्बाद हो जाती है और हमारे बॉलीवुड में कई साड़ी अभिनेत्रियाँ ऐसी हैं जो जाने अनजाने में गलतियाँ कर बैठती हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे बताएँगे जो शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी थी.इस फेहरिस्त में सबसे पहले कोंकोणा सेन शर्मा का नम्बर आता है.

कोंकोणा सेन शर्मा बॉलीवुड की एक जानीमानी एक्टर हैं और उन्होंने कई साड़ी फिल्मो में किरदार भी निभाया है आपको बता दें कि वो चर्चा में तब आई जब उन्होंने अभिनेता रणबीर शौरी से शादी कर ली और शादी के बाद पांचवे महीने में ही उनका बच्चा हो गया और जब ये बात लोगो के सामने आई तो लोगो को पता चला कि वो पहले से ही प्रेग्नेंट थीं और उन्होंने जल्दबाज़ी में शादी कर ली थी.

आपको बता दें कि फिलहाल इन दोनों का तलाक़ हो गया है और कोंकोणा सेन शर्मा अब एक सिंगल मदर बन चुकी हैं इसके बाद नंबर आता है श्री देवी का बॉलीवुड में हवाहवाई के नाम से जानी जाने वाली श्री देवी शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं क्योंकि शादी से पहले इनका बोनी कपूर के साथ तीन साल से अफेयर था.

जब श्री देवी प्रेग्नेंट हुई तो बोनी कपूर ने तुरंत अपनी बीवी को तलाक दिया और श्री देवी के साथ शादी कर ली उसके बाद श्री देवी ने अपनी पहली बच्ची जहान्वी को जन्म दिया आपको बता दें कि श्री देवी की बेटी सिर्फ छटवे महीने में ही पैदा हो चुकी थी दोस्तों अब तो श्री देवी हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनके इतिहास के बारे में ये बात ज़रूर याद की जाएगी कि श्री देवी जैसी अभिनेत्री न कभी हुई है और न कभी होगी. आगे देखिये विडियो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here