कांग्रेस ज्वाइन करते ही शिल्पा शिंदे ने कही बड़ी बात, कहा-देश के लिए…

0

लोकसभा चुनाव से पहले तमाम हस्तियों का अलग अलग पार्टियों में आने जाने का सिलसिला शुरू हो गया है। अब खबर आ रही है कि टीवी की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। आपको बता दें कि टीवी पर शिल्पा शिंदे ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से काफी मशहूर हैं और उनका शो भाभी जी घर पर हैं बहुत लोकप्रिय है। आपको बता दें कि इसके अलावा शिल्पा शिंदे ‘बिग बॉस 11 की विजेता भी रह चुकी हैं। हालाँकि टीवी इंडस्ट्री में अपने नाम का सिक्का चलाने के बाद उन्होंने राजनीति में भी आने का फैसला किया है और कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं।

शिल्पा शिंदे मुंबई कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पार्टी नेता चरण सिंह की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुईं हैं। आपको बता दें कि हालाँकि अब शिल्पा शिंदे जिस शो की वजह से फेमस हुईं थी। अब वह उसका हिस्सा नहीं हैं। क्योंकि बताया जाता है कि टीवी शो भाभी जी घर पर हैं प्रोड्यसर के साथ उनका किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद शिल्पा शिंदे इस शो से अलग हो गई थी।

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे महाराष्ट्र से ही आती हैं। उनके पिता डॉ. सत्यदेव शिंदे हाई कोर्ट में जज थे। इसके अलावा उनके घर में दो बड़ी बहनें और एक छोटा भाई है।हालाँकि उनके पिता चाहते थे कि वह लॉ की पढ़ाई करें लेकिन उनका इसमें दिल नहीं लगा। उन्होंने मुंबई के केसी कॉलेज से पढ़ाई की है लेकिन स्नातक की डिग्री उनके पास नहीं है।

हालाँकि उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं है। 2013 में ही उनका निधन हो गया था। उन्हें अल्जाइमर बीमारी थी। अपने पिता को याद करते हुए शिल्पा कहती हैं कि उनके पिता एक्टिंग में आने के हमेशा से खिलाफ थे। उन्होंने कहा है कि उनके पिता ने उन्हें एक साल का वक़्त दिया था अपना करियर बनाने का।आगे देखिये विडियो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here