एक औरत की कब्र से आ रही थी आवाज़, खोदा तो रह गए दंग.. देखिये विडियो.

0

दोस्तों आज हम आपके सामने एक ऐसा वक्क्या पेश करने जा रहा है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे और उससे इबरत हासिल करेंगे दुनिया में मौजूद मौजूद तमाम मुसलमानों के लिए यह एक तरफ का वाक्य है इससे लोगों को इबरत हासिल करना चाहिए यह वाकया कब्रिस्तान का है कि जहां पर एक शख्स कब्रिस्तान के पास से गुजर रहा था तो उसे कबर के अंदर से एक आवाज सुनाई दी जिसमें एक औरत कह रही थी कि मैं जिंदा हूं और मुझे बाहर निकालो उसने इस चीज को नजरअंदाज कर दिया लेकिन उसको यही आवाज दोबारा सुनाई दी लेकिन उसे इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था.

कि आखिर यह कैसे हो सकता है कि कोई कब्र के अंदर जिंदा हो गया हो तो वो आदमी वहां से गया और अपने साथ गांव के कुछ लोगों को लेकर आया और उन सब में ही आवाज सुनी जो कब्र के अंदर से आ रही थी जब उन्होंने इस बात की तस्दीक कर ली कि यह आवाज कब्र के अंदर से आ रही है तो उन्होंने सोचा कि क्यों ना इस कबर को खोदा जाए जब वो कब्र को खोदने लगे.

तो उनके जेहन में एक ख्याल आया कि क्यों नहीं मालूम कर लिया जाए कि ऐसा करना इस्लाम में जायज है या नहीं बहुत सारे लोग इस मामले को लेकर इमाम के पास गए और यह पूरा वाक्य उनको बताया इमाम ने वक्क्या सुना तो उन्होंने फतवा जारी कर दिया उन्होंने कहा कि अगर आप लोगों को यकीन है कि उस कब्र में से आवाज आ रही है.

और उस कब्र की औरत जिंदा है तो कब्र खोदने में कोई बुराई नहीं है दोस्तों जिसके बाद उन्होंने उस कब्र को खोदा और उन्होंने जो देखा वो देख कर हैरान रह गए उन्होंने देखा कि एक औरत कब्र के अन्दर बैठी हुई है और कब्र खुदते ही वो लोगो से कहती है कि मेरे घर जाओ और मेरे लिए कपड़े लेकर आओ. आगे देखिए वीडियो में.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here