एक तरफ बजट तो दूसरी तरफ इस किसान की राय ने सबको हिला दिया |

0

दोस्तों आज आम बजट आया है जिसे अंतरिम बजट कहा जाता है और दोस्तों बड़ी ही योजनाएं इस बजट के अंदर दिखाई दे रही हैं किसानों पर भी बजट के अंदर मेहरबानी की गई है उनके बारे में सोचा गया और अब हर साल लगभग 6000 किसानों को मिलेंगे जिनके पास 2 हेक्टयर ज़मीन है दोस्तों आज हम एक किसान से बात कर रहे हैं जिनका नाम सोम पाल है आइए जानते हैं इन की क्या राय है सोम पाल जी से पूछा गया कि अब सरकार ने 6000 सालाना दे दी है कि किसान अपनी फसल को बो ले तो अब तो कोई चिंता नहीं होगी आपको तो उन्होंने कहा कि सरकार जो भी कर रही थी अच्छा कर रही थी और जो बजट आया है.

वह भी बहुत अच्छा बजट आया है और जो लोग यह कह रहे हैं कि मोदी को हटाना है और किसानों का भला करना है तो यह सब के सब सिर्फ और सिर्फ कुर्सी के पीछे हैं इन्हें बस कुर्सी चाहिए लोग कह रहे हैं कि हम प्रधानमंत्री से बढ़िया सरकार चला सकते हैं और किसानों का भला कर सकते हैं लेकिन मैं यह कहता हूं कि इससे बढ़िया प्रधानमंत्री हिंदुस्तान में न कभी आया है.

और ना कभी आएगा उन्होंने कहा कि देखो जितनी भी लड़ाई सेना में हो रही है दूसरे मुल्क से लड़ रहे हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके घाव को खुद का घाव समझते हैं और परसों उन्होंने टीवी पर कहा कि जो घाव उनके सीने पर है वही घाव मेरे सीने पर है जब एंकर ने उनसे पूछा कि क्या यह अंतिम बजट जो गाया है यह प्रधानमंत्री की सरकार 2019 में फिर से ले आएगा.

तो जवाब में उसके सामने कहा कि जी हां बिलकुल साल 2019 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ही जीत होगी क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जैसा प्रधानमंत्री ना कोई देश में अभी तक आया है और ना ही कोई आ पाएगा उनसे अच्छा प्रधानमंत्री हमने आज से पहले नहीं देखा है।। आगे देखें वीडियो में।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here