फेसबुक पर दोस्ती कर जवान को नंगी तस्वीरें-वीडियो भेजती थी पाकिस्तान की ISI एजेंट …

0

दोस्तों आप सब जानते है की हमारे देश हिंदुस्तान के सैनिक किस तरह अपनी बहादुरी और ईमानदारी से अपना काम करते है और हम सब की सेवा में महेश बॉर्डर पर तैनात रहते है आर्मी ही एक ऐसी फाॅर्स होती है जो अपना सब कुछ दाव पर रख कर देश की सेवा में लगे रहते है देश के सैनिको से जुड़े बहुत सरे मामले आज कल देखने को मिल रहे है ऐसी ही अभी एक मामला सामने आया है.

जो भारतीय सेना का जवान सोमवीर सिंह है से जुड़ा है जो जैसलमेर के मिलेट्री स्टेशन के आर्म ट्रैक यूनिट पर तैनात था. तो आए जानते है पूरा मामला क्या है , सोमवीर सिंह भारतीय सेना का जवान जो की जैसलमेर के मिलेट्री स्टेशन के आर्म यूनिट ट्रैक पर तैनात था ,बेहद सवेदनशील जगह पाकिस्तान का बॉर्डर है वही पर तैनात था सोमवीर सिंह लेकिन अब वह सेना की हिरासत में है.

वजह यह है की उसने भारत की कई खुफिया जानकारी पाकिस्तान को महज़ 5 हज़ार रूपये में बेच दी है .और उसमे यह सब किया एक लड़की के जाल में फस कर ,वह लड़की जो पाकिस्तान के ख़ुफ़िया एजेंसी ISI की एजेंट है ,उस लड़की ने सोमवीर से फेसबुक पर दोस्ती की और सोमवीर को लड़कियो की नंगी तस्वीरें दिखाई विडिओ दिखाई और पैसे देकर अर्जुन टैंक समेत कई ख़ुफ़िया जानकारी हासिल कर ली .

सोमवीर सिंह के गिरफ्तार होने के बाद कई चौकाने वाले खुलासे हुए है ,सोमवीर ने बताया है की उसके इलावा भारतीय सेना के कई जवान भी जो उसके जाल में फस गए थे .मामले की जांच कर रहे उच्चधिकारिओ के अनुसार इस महिला एजेंट ने 4 ,5 अन्य जवानो को भी फसा रखा था और फिर हाल सभी जाँच के दायरे में है .हलाकि जब महिला एजेंट ने इम्पोरटेंट सुचना पूछने लगी तो कई जवानो ने किनारा कस लिया था , लेकिन सोमवीर फस गया था ….आगे देखिये वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here