हार्दिक को लेकर करन ने तोड़ी चुप्पी, कहा सिवाय एक बात के…

0

दूसरों हाल ही में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर महिलाओं के प्रति अपमानजनक अभद्र भाषा का प्रयोग करने का मामला चल रहा है और इसके लिए बीसीसीआई ने हार्दिक और केएल राहुल के लिए डिस्को यानी कि डिसिप्लिन कमेटी बैठलनी पड़ी दोस्तों बैन तो दोनों ही लड़के झेल चुके हैं लेकिन मामला उनके आगे के कैरियर का है जिस पर तलवार लटक रही है दोस्तों हार्दिक पांड्या इस मामले पर कई बार माफी मांग चुके हैं लेकिन इससे उनको कोई फायदा नहीं हुआ लेकिन जहां से यह सब मामला शुरू हुआ था यानी कि कॉफी विद करण के होस्ट करण जौहर अब तक चुप बैठे हुए थे दोस्तों लेकिन अब करण जौहर ने अपनी जुबान खोली है.

करण जौहर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मैं इन सब चीजों के लिए अपने आप को जिम्मेदार मानता हूं क्योंकि यह जो भी विवाद हुआ यह मेरे शो और प्लेटफार्म की वजह से हुआ मैंने अपने शॉप पर उनको गेस्ट के तौर पर बुलाया था इसलिए उनको पर आने के लिए मेहमानों पर जो असर पड़ा और इन सब चीजों के लिए मैं जिम्मेदार हूं मैंने कई रात में बिना सोए गुजारी हैं.

क्योंकि मैं रात भर यही सोचता रहा कि काश यह सब ना हुआ होता या मैं उनको उनकी हो रहे नुकसान से बचा पाता लेकिन मेरी सुनेगा कौन यह बात अब उस जोन में चली गई है जो मेरे कंट्रोल से बाहर है वह कहते हैं कि मैं यह सब चीज बोल कर अपने आप को बचाने की कोशिश नहीं कर रहा हूं मैंने जो सवाल उन लड़कों से पूछे मैं शो के हर एक मेहमान से पूछता हूं.

मेल से भी पूछता हूं और फीमेल से भी पूछता हूं मेरे शो में आलिया और दीपिका पादुकोण भी आ चुकी है मैंने उनसे भी यही सवाल पूछा था जो हार्दिक पांड्या और केएल राहुल से किए गए लेकिन सामने वाला इसका क्या जवाब देगा इस पर मेरा कोई कंट्रोल नहीं है वह कुछ भी जवाब दे सकता है उसके साथ जो हुआ होगा वह जवाब देगा।। आगे देखें वीडियो में।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here