हार्दिक को लेकर करन ने तोड़ी चुप्पी, कहा सिवाय एक बात के…

Uncategorized

दूसरों हाल ही में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर महिलाओं के प्रति अपमानजनक अभद्र भाषा का प्रयोग करने का मामला चल रहा है और इसके लिए बीसीसीआई ने हार्दिक और केएल राहुल के लिए डिस्को यानी कि डिसिप्लिन कमेटी बैठलनी पड़ी दोस्तों बैन तो दोनों ही लड़के झेल चुके हैं लेकिन मामला उनके आगे के कैरियर का है जिस पर तलवार लटक रही है दोस्तों हार्दिक पांड्या इस मामले पर कई बार माफी मांग चुके हैं लेकिन इससे उनको कोई फायदा नहीं हुआ लेकिन जहां से यह सब मामला शुरू हुआ था यानी कि कॉफी विद करण के होस्ट करण जौहर अब तक चुप बैठे हुए थे दोस्तों लेकिन अब करण जौहर ने अपनी जुबान खोली है.

करण जौहर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मैं इन सब चीजों के लिए अपने आप को जिम्मेदार मानता हूं क्योंकि यह जो भी विवाद हुआ यह मेरे शो और प्लेटफार्म की वजह से हुआ मैंने अपने शॉप पर उनको गेस्ट के तौर पर बुलाया था इसलिए उनको पर आने के लिए मेहमानों पर जो असर पड़ा और इन सब चीजों के लिए मैं जिम्मेदार हूं मैंने कई रात में बिना सोए गुजारी हैं.

क्योंकि मैं रात भर यही सोचता रहा कि काश यह सब ना हुआ होता या मैं उनको उनकी हो रहे नुकसान से बचा पाता लेकिन मेरी सुनेगा कौन यह बात अब उस जोन में चली गई है जो मेरे कंट्रोल से बाहर है वह कहते हैं कि मैं यह सब चीज बोल कर अपने आप को बचाने की कोशिश नहीं कर रहा हूं मैंने जो सवाल उन लड़कों से पूछे मैं शो के हर एक मेहमान से पूछता हूं.

मेल से भी पूछता हूं और फीमेल से भी पूछता हूं मेरे शो में आलिया और दीपिका पादुकोण भी आ चुकी है मैंने उनसे भी यही सवाल पूछा था जो हार्दिक पांड्या और केएल राहुल से किए गए लेकिन सामने वाला इसका क्या जवाब देगा इस पर मेरा कोई कंट्रोल नहीं है वह कुछ भी जवाब दे सकता है उसके साथ जो हुआ होगा वह जवाब देगा।। आगे देखें वीडियो में।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *