हार्दिक पंड्या और के अल राहुल की इस हरकत से मचा बवाल , लगेगा इतने मैच ले लिए बैन…

0

हार्दिक पांड्या और के एल राहुल पर लग सकता है बैन आइए जानते हैं क्यों? गावस्कर मदन लाल ने कहा हार्दिक पंड्या और के एल राहुल को निकाल दो टीम से क्यों? पिछले 48 घंटे से करण जौहर की कॉफी विद करण में जाकर आपत्तिजनक बातें करने के बाद यह बवाल मच गया है कल शो का बीसीसीआई ने नोटिस दिया था और आज बहुत कुछ हुआ।

आज जब उनका जवाब आया विनोद राय ने कहा उनको दो मैच खेलने नहीं दिया जाए सिंसेरिटी नहीं दिखती है इनके जवाब में। डायना एजुओलजी जो कि दूसरे मेंबर एडमिनिस्ट्रेटर है वह कहती है कि लीगल ओपिनियन लिया जाये बोर्ड सेक्रेट्री अमिताभ और अनिरुद्ध चौधरी ने उस पर ईमेल लिखिए और यह कहते हैं कि इंक्वायरी बैठा जाए प्लेयर के जो कॉन्ट्रैक्ट के टर्म्स एंड कंडीशन है इसका यही सलूशन है इन दोनों को इंक्वायरी के सामने बैठा कर देखा जाए कि कहां कहां गलती हुई है ।

यह शायद परसों होने वाले वनडे मैच में आप को नही दिखेंगे फैसला शायद आज रात या कर लिया जाएगा अगर इंक्वायरी होती है तो जब तक इंक्वायरी खत्म नहीं हो जाती तब तक यह मैच में नहीं खेलेंगे । क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अपने खिलाड़ी को ब्रिंगिंग द गेम डिस्प्यूट मैं 7 साल का बैन लगा सकता है तो बी सी सीआई को भी देखना होगा क्या वाकई में इन खिलाड़ियों ने अपने ड्रेसिंग रूम को क्रिकेट के खेल को और अपने आप को शर्मसार किया। मदन लाल ने कहा ‘कि बहुत घटिया इंटरव्यू था आपको ऐसा नहीं करना चाहिए जो भी बातें थी वह आपने टीवी के सामने खोल दी इतने बड़े प्लेटफार्म पर आकर के आपने अपने पैरंट्स की इज़्ज़त लेली अपने कुलीग की’ ड्रेसिंग रूम की और बाकी क्रिकेटर की इज़्ज़त उतार दी उन्हें जो नही कहना चाहिये वह सब कह दिया।

बीसीसीआई को इंटरव्यू बैठाना चाहिए इंक्वायरी बैठना जरूरी है लेकिन अभी देखना है कि बीसीसीआई के क्या रूल है इनको सस्पेंड करना चाहिए आप ऐसा नहीं करेंगे तो आपकी प्रॉब्लम और बढ़ती चली जाएगी। बी सी सी आई को इनको रोकना होगा कोई ना कोई ऐसा रोल बनाना होगा सीरीज के बाद आपको 1 महीने 2 महीने बिल्कुल इंटरव्यू नहीं दे सकते । मैं समझता हूं को एक बहुत घटिया और डिफरेंट टाइप का इंटरव्यू है आलोचना हर तरफ हो रही है। गावस्कर ने कहा ‘कि अगर इनको बैन कर दिया जाए तो टीम पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा इन्होंने जो हरकत की है

इससे टीम को कोई फर्क नहीं पड़ेगा टीम में एक और बंदा है महेंद्र सिंह धोनी सब संभाल लेगा कुछ नहीं पड़ेगा टीम को फर्क। मदनलाल ने भी यही कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ेगा टीम ने बहुत अच्छा परफॉर्म किया है टीम ने इनके बिना। लगेगा राहुल और हार्दिक पर बैन ।टीम का इस विवाद पर कोई असर नहीं पड़ेगा सब कुछ संभाल लेंगे।अब देखिए आगे क्या होता है मैच पर इसका कितना प्रभाव पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here