विराट के बाद हनी सिंह का क़ुरान को लेकर बड़ा बयान, क़ुरान की इस आयत को….

0

दोस्तों आप सभी जानते है की आज कल हर गाने में रैप का ज़माना चल रहा है ज़ायदा तर फिल्मो में अब पंजाबी या डीजे सांग ज़रूर होता उसमे रैप भी गया जाता है और दोस्तों अगरबात हो रैप की तो सबसे पहला नाम यो यो हनी सिंह का नाम आता है हनी सिंह एक मशहूर रैपर और सिंगर है हनी सिंह का गाना आज भी लाखो फैंस के जबान पर होता है हनी सिंह ने कई सरे ऐसे गाने दिए है जिसको आज भी हर पार्टी फंक्शन में बजाय जाता है

हनी सिंह (जिन्हें यो! यो! हनी सिंह के नाम से भी जाना जाता है एक भारतीय पंजाबी रैप गायक, संगीतकार, गायक और फिल्म अभिनेता हैं। हनी सिंह ने अपने कार्यकाल की शुरुआत एक सत्र और रिकॉर्डिंग कलाकार के तौर पर 2006 में की थी और जल्द ही वह एक भांगड़ा संगीतकार बन गए। हनी सिंह ने अपना हाथ बॉलीवुड में भी आज़माया है और वर्तमान में वो किसी एक गाने के लिए सबसे ज्यादा पारिश्रमिक लेने वाले कलाकार बन गए हैं।आजकल लगभग हर फिल्म में उनका एक गाना होता ही है। रैप गायन इन्होने इंगलैंड के ट्रिनिटी विश्वविद्दालय (स्कूल ऑफ ट्रिनिटी) में सीखा था।

हनी सिंह ने अक्षय कुमार की बॉस फ़िल्म में एक पार्टी ऑल नाइट नामक गीत गाया था जिसमें कुछ अश्लील शब्द बोले गए थे जो बाद में हटाए गए। इस कारण हनी सिंह को दिल्ली उच्च न्यायालय तक चक्कर काटना पड़ा था। कुछ दिनों से हनी सिंह इंडस्ट्री से गयब थे जिसकी वजह यह बताई जारही है की वह किसी गंभीर बीमारी का शिकार हो गए थे लेकिन अब उन्होंने फिर से वापसी कर ली है और अपना एक एल्बम मखड़ा लंच किया है जो फैंस के दिलो पर छाया है .

कुछ समय पहले हनी सिंह ने एक सांग गया था “कौन है मुस्लमान” , यह गाना हनी सिंह ने 8 मिनट का बनाया था और एडिटिंग के दौरान उसको काटना पड़ा था इसकी वजह यह थी हनी सिंह ने क़ुरान शरीफ में से कुछ आयात निकाल कर उनका भी ज़िकर किया था और वह आयात थी सूरेह बक़रह की आयात थी उस आयात की हनी सिंह ने गाने में कुछ लिप्स सिग लगाई थी लेकिन हनी सिंह को वह लिप सिग करनी पड़ी थी डिलीट क्यों की लिरिक्स कह देते तो शायद कोई न कोई विवाद खड़ा हो जाता…आगे देखिये वीडियो .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here