इस्लाम क़बूल कर लिया बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने?

0

दोस्तों आप सभी जानते है की बॉलीवुड में एक से बढ़ के एक एक्ट्रेस मौजूद है जो काफी फैंस के दिलो पर राज करती है और वह अक्सर किसी न किसी बात पर कॉन्ट्रोवर्सी में बानी रहती है , आज हम बात करने वाले है बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की जिनको “sea Queen ” भी कहा जाता है श्र्द्धा कपूर बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस जो करोड़ो दिलो पर राज करते थे शक्ति कपूर की बेटी है शक्ति कपूर अपने कॉमेडी और विलेन के रोल के लिए जाने जाते थे और श्र्द्धा कपूर एक ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेस के रूप में जनि जाती है .

श्रद्धा कपूर ने अपनी फ़िल्मी कर्रिएर की शुरुवात तीन पत्ती मूवी से किया था उसके बाद लव का दा एन्ड में मेन लीड रोले में नज़र आई थी श्रद्धा कपूर बहुत ही ज़ायदा टैलेंटेड एक्ट्रेस है हाल ही में श्र्द्धा कपूर के लेकर एक बवाल मचा हुआ है जिसमे कहा जा रहा है की श्र्द्धा कपूर ने इस्लाम कबूल कर लिया है लेकिन इस बात में ज़रा भी सच्चाई नहीं है श्रद्धा कपूर बुर्का पहनकर अपनी एक 13 साल की प्र्सशंसक जो की भयंकर टीबी से जूझ रही है से मिलने पहुँच गयी । जिसकी वजह से वो नारीवादियों ओर धार्मिक कट्टर लोगो के निशाने पर आ गयी है।

बॉलीवूड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने फिल्मों में अपने अभिनय से काफी लोगों का दिल जीता है। लेकिन इस बार उन्होंने फिल्मों से हटकर रियल लाइफ में ऐसा काम किया है कि लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में श्रद्धा कपूर टीबी की बीमारी से जूझ रही 13 साल की लड़की सौम्या शेख से मिलने मुंबई के केम अस्पताल पहुंच गईं। सौम्या की ये इच्छा थी कि वो अपनी पसंदीदा अभिनेत्री श्रद्धा कपूर से मिलना चाहती हैं।

जैसे ही इस बच्ची की इच्छा का पता अस्पताल वालों को चला तो उन्होंने तुरंत श्रद्धा कपूर को ट्वीट कर ये बात उन तक पहुंचाई। श्रद्धा ने इस ट्वीट का तुरंत जवाब देते हुए लिखा कि, मैं उस बच्ची से मिलना चाहती हूं। मुझे बताइए मुलाकात कैसे हो सकती है। श्रद्धा अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर उस बच्ची से मिलने अस्पताल पहुंचीं लेकिन वो किसी बॉडीगार्ड को लिए बिना ही वहां पहुंचीं। वो बुर्का पहनकर वहां गई थीं।

श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर सुमय्य शेख के साथ तस्वीर भी शेयर की और साथ ही कैप्शन में लिखा, मैं आज बहुत खुश हूं क्योंकि कि मैं सौम्या से अस्पताल जाकर मिल पाई। इतनी प्यारी नन्ही परी है। मैं उसके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करती हूं। उन्होंने आगे ये भी लिखा कि अगर वो किसी तरह की मदद उसकी कर सकेंगी तो जरूर करना चाहेंगी…आगे देखिये वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here