जब अखिलेश ने एयरपोर्ट पर अधिकारीयों से कहा कि हाथ मत लगाना, इस कारण आया था अखिलेश को गुस्सा… देखिये विडियो.

0

दोस्तो उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को योगी सरकार ने इलाहाबाद जाने से रोक दिया जिसके बाद अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है अखिलेश यादव ने इसे योगी सरकार की दादागिरी बताया है आपको बता दें कि अखिलेश यादव को अधिकारियों ने एयरपोर्ट पर रोक लिया था। एयरपोर्ट पर रोके जाने की वजह से अखिलेश यादव अधिकारियों पर जमकर बरसे और साथ ही उन्हें कागज दिखाने को कहा अखिलेश यादव ने अधिकारियों से कहा कि आप मुझे हाथ मत लगाइयेगा आप मुझे रोकने आए हैं तो आपके पास कागज भी होगा सरकार कागज से चलती है.

गौरतलब है कि इलाहाबाद की यूनिवर्सिटी में छात्र संघ के वार्षिक कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहे सपा के मुखिया अखिलेश यादव को लखनऊ हवाई अड्डे पर ही रोक दिया गया था इस घटना की बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी निंदा की है मायावती ने इस घटना को लोकतंत्र की हत्या करार दिया और सरकार की तानाशाही बताया.

वहीं दूसरी तरफ अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि इलाहाबाद में छात्र संघ कार्यक्रम में उन्हें शामिल नहीं होने दिया गया और उन्हें हवाई अड्डे पर रोक दिया गया। लेकिन उन्हें रोकने की वजह दूसरी बताई जा रही है बताया जा रहा है कि इलाहाबाद यूनिवर्सिटी ने अखिल भारतीय परिषद के विरोध के बाद कार्यक्रम में शिरकत करने की अखिलेश यादव को अनुमति नहीं दी है और यही वजह थी कि लखनऊ पुलिस ने उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक दिया.

उसके बाद अखिलेश यादव ने फौरन ट्वीट किया है कि सरकार छात्र नेताओं के शपथ समारोह में मेरे जाने से डर गई और इसीलिए मुझे इलाहाबाद जाने से रोक दिया गया है उन्होंने इसके साथ एक तस्वीर भी शेयर की है जिनमें वह पुलिस अधिकारियों से बात करते हुए नजर आ रहे हैं तो दोस्तों ऐसे में देखना होगा कि योगी सरकार और अखिलेश यादव के बीच इस मामले पर जनता क्या राय देती है। आगे देखें वीडियो में.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here