जब मस्जिद में आज़ान हो रही थी तब इस पुलिस ऑफिसर ने किया ऐसा काम, हैरान हो जायेंगे आप…देखिये विडियो.

0

अस्सलाम वालेकुम व रहमतुल्लाहि व बरकातहू दोस्तों आज हम आपको एक एसा वाक्या बताने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स ने आज़ान को सुनकर कुछ ऐसा किया कि देखने वाले दंग रह गए तो चलिए दोस्तों हम आपको बताते हैं आपको बता दें कि आज़ान मुसलमानों के लिए एक संदेश होता है जो कि उनको बताता है कि अब नमाज पढ़ने का वक्त हो गया है दोस्तों आज़ान के वक्त हर मुसलमान सभी कामों को छोड़ देता है और नमाज के लिए खड़ा हो जाता है क्योंकि अल्लाह पाक दिन भर में 5 बार अपने बंदे को अपने बारगाह में बुलाता है.

दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो कि लोगों को अच्छा संदेश देती है दोस्तों एक पुलिस ऑफिसर ने आज़ान के वक़्त अपने भाषण को रोक दिया आपको बता दे कि फैजाबाद के एक पुलिस ऑफिसर ने आज़ान के वक्त अपने भाषणों को रोक दिया मुसलमानों में यह माना जाता है कि आज़ान के वक्त किसी भी तरह की बातचीत नहीं की जाती है ना ही कोई काम किया जाता है.

जैसे कि सारे लोग राष्ट्रगान पर खड़े हो जाते हैं और सावधान अवस्था में हो जाते हैं वैसे ही मुसलमान आज़ान पर करता है दोस्तों इस पुलिस ऑफिसर का नाम रजनी कुमार है एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब अजान होने लगी तो उन्होंने अपने भाषण को रोक दिया और आज़ान को पूरा होने दिया फिर आज़ान खत्म होने पर अपने भाषण को शुरू किया.

इस पुलिस ऑफिसर ने आज़ान की इज्जत करके एक पैगाम दिया है की दुनिया में जितने लोग हैं सब लोग आज़ान की इज्ज़त करें साथ ही इस पुलिस ऑफिसर ने बताया कि हिंदुस्तान में लोग कैसे एक दूसरे से मिलजुल कर रहते हैं एक दूसरे के धर्म की इज्ज़त करते हैं और आपस में मेलजोल और भाईचारगी के साथ रहते हैं एक दूसरे के धर्म की इज्जत करके वह खुश भी रहते हैं। आगे देखें वीडियो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here