चुनाव लड़ने की खबर पर करीना कपूर ने किया बड़ा खुलासा, सभी पार्टिया हुई हैरान….

0

दोस्तों आप सभी जानते है की 2019 लोखसभा चुनाव की गहमा गहमी सब तरह तेज़ी से चल रही है सभी पार्टिया अपना अपना मजबूत पक्छ रखने की कोशिश में लगी हुए है एक दूसरे को निचा गिराने में लगी हुए है कोई धर्म की राजनीती करने पर लगा हुए है कोई जातिवाद की राजनीति करने में लगा हुए है .सब तरफ चुनाव को लेकर माहोल गर्म नज़र आ रहा है .

2019 लोखसभा चुनाव में सभी पार्टी अपने बेस्ट कैंडिडेट उतारने की कोशिश कर रहे है कोई किसी दिग्गज नेता को अपनी पार्टी से चुनाव लड़ाना चाह रहा है कोई फेमस फ़िल्मी एक्टर और एक्ट्रेस को चुनाव लड़ाना चाह रहा था , सभी सत्ता पाने की कोशिश में लगे हुए है , इसी बिच खबर आ रही है 2019 लोखसभा चुनाव के मैदान में बॉलीवुड अभिनेत्री और भोपाल की बहू करीना कपूर खान को उतारने की खबरें इन दिनों जोरों पर चल रही है। बताया जा रहा है की 40 साल से भोपाल की सीट कांग्रेस हार रही है और इस सीट को भोपाल बहु करीना कपूर खान जीता सकती है.

क्यों की युवाओ में करीना कपूर खान की फैन फोल्लोविंग काफी ज़ादा है इसलिए कांग्रेस इस सीट पर करीना कपूर खान को लड़ाना चाह रही है अब इस खबर पर करीना कपूर खान का बयान सामने आया है की वह आगामी चुनाव लड़ेंगी की नहीं ? करीना कपूर खान ने यह साफ़ कर दिया है की उनका पूरा का पूरा ध्यान फिल्मो पर है, राजनीती पर नहीं है .

करीना कपूर ने कहा है ‘मेरा फोकस बस फिल्में हैं। मेरे चुनाव लड़ने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। मुझे किसी भी पार्टी ने चुनाव लड़ने के लिए अप्रोच नहीं किया है।’ मध्यप्रदेश के भोपाल में कांग्रेस पार्षद योगेंद्र सिंह ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मांग की है की करीना कपूर खान को इस सीट से चुनाव लड़ाया जाए और उनको प्रत्याशी बनाया जाए .

इससे पहले करीना कपूर खान के ससुर और पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खां पटौदी कांग्रेस से इस सीट पर लोखसभा चुनाव लड़ चुके है और हार भी गए थे पटौदी खान की बहु होने कारण भोपाल इनका ससुराल है और करीना कपूर कई बार सैफ अली खान के साथ यहाँ अति रहती है .वही करीना कपूर खान सरेआम कांग्रेस पार्टी अध्यछ राहुल गाँधी को पसंद करने की बात कह चुकी है यह तक करीना कपूर खान कह चुकी है की मई राहुल गाँधी को डेट करना चाहती हु , मुझे उनको जानने और समझने में कोई दिक्कत नहीं है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here