JIO की बैंड बजा दी, 1 रूपेय में पाये 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉल …

Uncategorized

दोस्तों आप सभी जानते है की जिओ के आने से भारतीय टेलिकॉम बाजार में नया तूफ़ान ला दिया है ,जबसे जिओ लांच हुआ है तबसे सभी टेलीकॉम कंपनी पीछे हो गई है जिओ के प्लान ,डाटा पैक आदि कस्टमर्स को काफी पसंद आने लगे है भारतीय टेलिकॉम बाजार में जिओ ने एंट्री मारकर तहलका मचा दिया था. इसके बाद से ही लगातर नेट पैक और कालिंग काफी सस्ती हुई है. भारतीय बाजार में जिओ के आने के बाद से ही टेलिकॉम मार्केट में काफी बदलाव आया है.

लेकिन अब एक बार फिर से टेलिकॉम मार्केट में सनसनी फैलने जा रही है.जिसका कारण है देश की सबसे बड़ी कंपनियों में शामिल बाबा रामदेव की पतंजलि इस क्षेत्र में आने वाली हैं. दरअसल आपको बता दें कि हाल ही में रामदेव ने अपना सिम कार्ड लांच किया था. कुछ दिन पहले ही योग गुरु बाबा रामदेव ने जिओ और अन्य टेलिकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड के साथ मिलकर पतंजलि सिम कार्ड लाने का ऐलान किया था.

इसके बाद सिम भी लांच कर दिया गया था. लेकिन अब पतंजलि ने अपने सिम के लिए डाटा प्लान भी लांच कर दिए है. जिओ को टक्कर देने और बाजार में अपनी जगह बनाने के लिए बाबा रामदेव ने नए और धांसू प्लानों की घोषणा की हैं. बाबा रामदेव के नए प्लान के अनुसार अब आपको सिर्फ 365 रूपये ही चुकाने पड़ेंगे. आपको बता दें कि ₹365 के इस रिचार्ज पर आपको प्रतिदिन 2GB 4G डाटा, अनलिमिटेड लोकल एसटीडी और वॉइस कॉलिंग के साथ-साथ 100 SMS प्रतिदिन की सुविधा मिलेगी.

आपको बता दें कि इस प्लान की वैधता 365 दिनों तक की होगी. बाबा रामदेव की पतंजलि पिछले ही कुछ सालों में एक प्रसिद्ध ब्रांड बनकर उभरा है. पतंजलि कई क्षेत्रों में काम करता है, आयुवेर्दिक दवाओं से शुरू हुआ यह काम आज लगभग सभी क्षेत्रों में पहुंच चूका हैं. बाबा रामदेव ने सभी क्षेत्रों में अपार सफलता के बाद संचार के क्षेत्र में कदम रखा हैं. इस सिम कार्ड को पतंजलि ने भारत संचार निगम लिमिटेड ( BSNL ) के साथ मिलकर लांच किया हैं. वहीं इस सिम कार्ड का नाम स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड रखा गया हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *