जोरम वैन क्लावेरेन ने कर लिया इस्लाम कुबूल, शक्तिशाली देशो में खौफ. जानिये कौन है जोरम..

0

दोस्तों इस वक्त इस्लाम दुनिया में सबसे तेजी से फैलने वाला धर्म बन चुका है आज दुनिया में हर रोज लोग मुसलमान हो रहे हैं लोग इस्लाम को पसंद कर रहे हैं जबकि दुनिया में इस्लाम को बदनाम करने की साजिश की जा रही है फिर भी इस्लाम उतनी ही तेजी से फैलता चला जा रहा है. दोस्तों एक इंसान का मुसलमान होना ही अल्लाह पाक की इतनी बड़ी नेमत है की जिसके सामने दुनिया भर की सारी नेमत फीकी पड़ जाती है. दोस्तों हाल ही में हॉलैंड की सबसे बड़ी सियासी पार्टी, पार्टी फ़ॉर फ्रीडम के कार्यकर्ता जोराम वेन कलावेरेन ने इस्लाम कबूल कर लिया है.

दोस्तों पार्टी फॉर फ्रीडम इतनी सख्त पार्टी है जो मुसलमानों के सख्त खिलाफ रहती है. जोराम वेन कलावेरेन ने अपने इस्लाम कबूल करने का किस्सा बताया उन्होंने कहा कि जब मैं इस्लाम के खिलाफ किताब लिख रहा था तू उनके ऊपर इस्लाम से जुड़ी सारी बाते खुलती गयी और उन्हें इस्लाम समझ में आने लगा और उन्होंने इस्लाम कुबूल कर लिया. इससे पहले वह इस्लाम के सख्त खिलाफ रहने वाले इंसान के रूप में जाने जाते हैं उन्होंने इससे पहले अखबारों में इस्लाम के खिलाफ और पैगंबर मोहम्मद सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम के खिलाफ बातें कही थी .


उन्होंने अपने इस्लाम के खिलाफ और कुरान मजीद के खिलाफ बयानों पर शर्मिंदगी जताई और कहा कि मैं इस हरकत के लिए शर्मिंदा हु और उन्होंने कहा कि मैं उस वक्त गलत था क्योंकि उस वक्त इस सियासी पार्टी कि यह पॉलिसी थी कि इस्लाम से हर गलत काम को जोड़ दिया जाए उन्होंने 2014 में पार्टी फॉर फ्रीडम की जमात को छोड़ दिया और फिर अपनी एक जमात बनाई लेकिन 2017 में उन्हें इलेक्शन में नाकामी मिली जिसके बाद उन्होंने सियासत को हमेशा हमेशा के लिए छोड़ दिया और आज आप देख रहे हैं कि जो शख्स इस्लाम का इतना बड़ा दुश्मन था वो आज मुसलमान हो गया और इस नाम को दिल से अपना लिया।। आगे देखें वीडियो में।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here