देर आए लेकिन दुरुस्त आए, कहा पहुंच गए शमी और कहा रह गयी हसीन जहां…

0

दोस्तों आप सभी जानते है की कुछ दिनों से इंडिया क्रिकेट टीम के खतरनाक बॉलर मोहम्मद शमी और उनके बीवी हसींन जहा के बिच काफी दिनी से विवाद चल रहा था, उसके बाद से दोनों एक दूसरे से दूर हो गए , मोहम्मद शमी इंडिया क्रिकेट टीम के फास्टर बॉलर है जिन्होंने अपने परफॉर्मेंस के दम पर आज भी टीम में जगह बनाई राखी है, मोहम्मद शमी की पत्नी हसीं जहा ने उनके उप्पर एक से बढ़ के एक इलज़ाम लगाए जिसकी वजह से काफी विवाद बढ़ता गया और मोहम्मद शमी के कर्रिएर तक पर आंच आने लगी थी लेकिन शमी ने अपने दम पर टीम में वापसी की और हर मैच में अच्छे परफॉर्मेंस दे रहे है .

अपनी मेहनत और जज़्बे के बल पर दुनिया के दिलो पर दोबारा से राज करने लगे है मोहम्मद शमी लेकिन एक सवाल दिमाग में उठता है की आखिर कहा है हसीन जहा . मोहम्मद शमी की पति हसीन जहा जिनके एक के बाद एक सनसनीखेज़ बयानों ने मोहम्मद शमी को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया था और रातो रात उनको हीरो से विल्लन बन गए थे . अगर इस पुरे मामले पर आकलन करे तो यह पता चलता है की पति पर लगाने बाद हसीन जहा को लगा की वह कामयाबी की मज़िल को छू लेंगी .

या यह कह सकते है की हसीन जहा पति शमी की छाया में खुद को दबा हुए महसूस करती थी और उनको लगता था की उनकी शोहरत उनकी अपनी होनी चाहिए थी उन्हें अपने हुनर प[ार भरोसा भी था की वह अपने दम पर कामयाबी की मंज़िल पा लेंगी और इसका शिकार हुए मोहम्मद शमी , बात की तह तक जाए तो यह बात निकल कर सामने अति है की यह कोई निष्कर्ष नहीं है लेकिन यह दिल सेदिल तक समझने वाली एक भावना है .

इस पुरे विवाद के बाद हसीन जहा ने अलग अलग कर्रिएर में पुरे हाथ आज़माये है लेकिन सफलता हसीन जहा को नहीं मिली…आगे देखिये वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here