क्या राहुल गाँधी US ट्रिप पर पोर्न स्टार से मिलने गए थे

0

दोस्तों आप जानते है इन दिनों होने वाले लोखसभा चुनाव की गहमी गहमा चल रही है सभी पार्टिया अपने अपने दाव लगा रही है इसी बिच कांग्रेस अध्यछ राहुल गाँधी यूऐस ट्रिप पर गए हुए है और उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस वायरल तस्वीर में राहुल गाँधी के साथ एक लड़की है जिसको लोग लिख रहे है की यह लड़की एक पोर्न स्टार है .

एक फेसबुक पोस्ट 5 दिसंबर 2018 की है इसमें किसी आत्माराम थपलिया ने किसी चिराग जोशी को टैग करते हुए शेयर किया था और इस तस्वीर का कैप्शन था एक जनेव धरी मर्द और इस तस्वीर के उप्पर लिखा था पोर्नस्टार रेमिस अमेरिका के सबसे महंगे होटल में पप्पू के साथ शहज़ादे ने जो बैंक की लाइन में 4000 रूपये निकले थे वह आज खर्च हुए है .

फेसबुक पर कुछ पुराने पोस्ट भी देखने को मिले है जो सितम्बर 2017 की है 21 दिसंबर 2017 की है इसमें दो तस्वीरें है एक तस्वीर थी अमेरिकी की यानि की संसद की दूसरी तस्वीर यह थी राहुल वाली जिसमे पोर्नस्टार साथ में है और दोनों तस्वीर पर कैप्शन लिखा था देखो नरेंदर मोदी अमेरिका जाकर क्या करते है और राहुल गाँधी वह जाकर क्या करते है इस पोस्ट का जो टेक्स्ट था वह इंग्लिश में था जिसका मतलब था राहुल गाँधी पोर्नस्टार के साथ मज़े ले रहे है .

नथालिया ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट से पोस्ट किया था जिसमे बताया था की अच्छे बोलने वाले अच्छे इंसान के साथ बीती रात की तस्वीर तो अब इससे यह पता चलता है की इस तस्वीर का सोर्स कहा से आया . फोटोज़ नथालिया रोमोस ने डाली थी नथालिया एक एक्ट्रेस पैदा हुई थी स्पेन के मैड्रिग में फिर वह अमेरिका के लोसांगेलिश में सेटल हो गई .

अमेरिका से नागरिकता भी ले लिया है इन्होने फिल्मो के आलावा टीवी पर भी काम किया है हाउस ऑफ नुबिस नाम की एक सीरीज आई थी जो बच्चो के लिए थी उसमे भी थी यह इंडिया टुडे की फैक्ट 18 की अमनप्रीत कौर ने भी इस तस्वीर पर स्टोरी की है टीम ने बताया है की यह तस्वीर नथालिया ने 14 sept 2017 को सोशल मीडिया पर अपलोड किया था …आगे देखिये वीडियो …

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here