मालाइका अरोड़ा ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बताई तलाक़ की असली वजह …

Uncategorized

मलाइका अरोड़ा खान अब सिर्फ मलाइका अरोड़ा रह गयी हैं। मलाइका अरोड़ा ने कुछ ही दिनों पहले सलमान खान के भाई अरबाज़ खान से बरसो पुराना रिश्ता तोड़ डाला है और दोनों ने तलाक ले लिया है। इतना लम्बा वक़्त साथ गुज़ारने के बाद मलाइका अरोड़ा का अरबाज़ से ऐसे अलग होना किसी को समझ नहीं आया लेकिन अब कुछ बात साफ हो रही है कि आखिर मलाइका अरोड़ा ने अरबाज़ खान से तलाक़ क्यों लिया है। आपको बता दें कि अब इस बात में ज़रा भी शक नहीं है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अभी कुछ दिनों पहले यह भी खबर आई थी कि दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं।

मलाइका अरोड़ा ने अब अरबाज़ खान को दिए तलाक को लेकर पहली बार बड़ा बयान दिया है। मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर के रेडियो शो में खुद के और अरबाज़ खान के रिलेशन पर बयान दिया है। आपको बता दें कि इस शो का विषय था वूमन एंड डिवोर्स। इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने खुलकर अपनी बात रखी। इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने कहा है कि वह अपनी शादी शुदा ज़िंदगी से खुश नहीं थी। उन्होंने कहा है कि इसलिए ऐसे जीने से अच्छा था कि हम ख़ुशी ख़ुशी अलग हो जाएं।

हालाँकि अपने बेटे के बारे में बोलते हुए कहा है कि भले ही वह अरबाज़ से अलग हो चुकी हैं लेकिन बेटे के लिए हा अभी भी मम्मी पापा हैं। उन्होंने कहा है कि तलाक लेने से पहले उन्हें उनके घर वालों ने काफी समझाया था। लोगों का कहना था कि शादी टूटने का असर बेटे पर पड़ेगा। मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा कि लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने मेरे फैसले का सम्मान और समर्थन भी किया। उन्होंने आगे कहा है कि बेटे को लेकर वह अब भी अरबाज़ से बात करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *