मौलाना तारिक जमील के लड़कियों के साथ तस्वीर और नाचने की हकीकत जाने…

0

दोस्तों अस सलाम वालेकुम रहमतुल्लाहि व बरकातहू आजकल सोशल मीडिया पर मौलाना तारिक जमील साहब की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की गई गए हैं जिसे देख कर पाकिस्तान के साथ पूरी दुनिया में लोग परेशान हैं। जो लोग ऐसी हरकत कर रहे हैं उनका मकसद सिर्फ एक ही है कि मौलाना साहब को किस तरह से बेइज्जत किया जाए और उनके किरदार पर कीचड़ उछाल आ जाए लेकिन इन तस्वीर की हकीकत क्या है आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक तस्वीर में मौलाना साहब के बगल में एक लड़की बैठी हुई है जो कि अपने हाथ में माइक लिए हुए हैं और मौलाना साहब इस लड़की की तरफ देख रहे हैं.

दोस्तों इस तस्वीर के जरिए मौलाना तारिक जमील साहब को बदनाम किया जा रहा है लेकिन दोस्तों हम आपको बताते हैं कि इस तस्वीर की हकीकत क्या है यह तस्वीर मौलाना की एक तकरीर के वक्त की है तकरीर के बाद ये लड़की मौलाना साहब का इंटरव्यू लेने आई थी और जब इसने मौलाना साहब का नाम लेकर टीवी पर इंटरव्यू किया तो मौलाना साहब इसकी तरफ देखने लगे और यह वीडियो यूट्यूब पर मौजूद है.

जहां से आप देख सकते हैं जिससे आपकी सारी बातें जो आपके दिल में दबी हुई है मौलाना को लेकर वह सब खत्म हो जाएंगी दोस्तों मौलाना साहब को इंट्रोड्यूस करते वक्त खींची गई यह फोटो सिर्फ आप को धोखा देने के लिए शेयर किया जा रहा है कि किस तरह से मौलाना तारिक जमील साहब को बदनाम किया जा सके दोस्तों इसके साथ ही एक तस्वीर और है जिसमें मौलाना साहब खड़े होकर दोनों हाथ ऊपर की तरफ उठाएं हुआ है.

जिसमें लोगों ने यह दिखाना चाहा है कि मौलाना साहब अपने दोस्तों के संग डांस कर रहा है हालांकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है दोस्तों यह मौलाना साहब की उनके दोस्तों के साथ की वीडियो है जिसमें मौलाना साहब ने अपने दोस्तों को कुछ एक्सरसाइज बताई थी यह वीडियो आपको यूट्यूब पर मिल जाएगी जिसके बाद आपका माइंड बिल्कुल क्लियर हो जाएगा एक्सरसाइज करना कोई गलत बात नहीं है.

तो दोस्तों ये थी सिर्फ दो फोटो लेकिन और भी बहुत सारी फोटोस हैं जिनसे मौलाना साहब को बदनाम किया जा रहा है वह सारी फोटो झूठी और गलत है मौलाना तारिक जमील साहब पाकिस्तान के एक बहुत बड़े मौलाना है और उनको इस तरह से बदनाम करना बिल्कुल भी सही नहीं है जो लोग ऐसा कर रहे हैं वह बहुत बहुत बहुत गलत कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here