एक बेवा औरत ने पूछा, जिस्मानी ज़रूरत कैसे पूरा करू, मुफ़्ती ने बताया बेहतरीन तरीका …

Uncategorized

एक बेवा औरत ने फोन करके पूछा कि जिस्म की जरूरतों को कैसे पूरा करें मौलाना तारिक मसूद ने अपने बयान में एक वाक्य बताया एक बेवा औरत ने उनको फोन किया और उनसे यह सवाल किया कि वह अपने जिस्मी ख्वाहिश कैसे पूरा करें और वह अपनी तन्हाई को कैसे दूर करें ? आखिर कौन सा तरीका है जिसको अख्तियार करने से उनकी जिस्मी ख्वाहिश पूरी हो और वह जिन्हें कर सके और उनको गुनाह भी न पड़े ?

आइये आज कि इस पोस्ट में हम आपको बताते है मौलाना ने क्या जवाब दिया दोस्तों मौलाना ने जवाब में कहा कि आप शादी कर ले और इस काम के लिए बिना निकाह के कोई भी जायज तरीका नहीं है . दोस्तों मौलाना तारिक मसूद साहब ने उस बेवा औरत को समझाया कि आप सिर्फ अपनी जिस्मानी जरूरत को पूरा करने के लिए ही निकाह कर ले . इसमें कोई दूसरा तरीका नहीं है कि जिसकी वजह से आपको इस गुनाह से बचेंगे . उन्होंने आगे कहा कि आजकल बेवा औरतों से निकाह करना गलत समझा जाने लगा है हालांकि ऐसा नहीं होना चाहिए दोस्तों कई सहाबा का वाक्य आता है कि वह कुंवारे थे और शादीशुदा औरतों से निकाह किया और निकाह में उम्र की कोई कैद नहीं है खुद हमारे रसूल सल्लल्लाहो वाले वसल्लम ने अपने से दोगुनी बड़ी औरत से शादी की उन्होंने कहा कि बेवा से निकाह ना करने की वजह से बहुत सारी गुनाह है उभर कर आती है .

लोग बेवा औरत निकाह नहीं करते और वह अपने जिस्म की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए गुनाह करती हैं बहुत सी ऐसी बेवा औरतें हैं जो समाज से ठुकराई हुई हैं और उनसे निकाह करने को कोई तैयार नहीं है और ऐसी ही औरतें गुनाह करने लगती हैं क्योंकि जब उनकी फ़ित्री ख्वाइश जागती है तो वह उल्टे सीधे काम किया करती हैं इसलिए लोगों को यह चाहिए कि वह बेवा औरतों से निकाह करें और हमारे समाज में बहुत सी ऐसी औरतें हैं जो कि परेशान हैं उनके शहरों का इंतकाल हो गया है या फिर किसी वजह से उन लोगों का तलाक हो गया तो ऐसे लोगों से शादी करना चाहिए अल्लाह आपको इसका असर कल कयामत में जरूर आता करेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *