अभी फिर से बॉलीवुड को बड़ा झटका, मिथुन को लेकर बड़ी खबर..

0

दोस्तों २०१९ की शुरुवात बॉलीवुड के लिए बेहद ग़मगीन रही है , पहले दिन ही बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा था कदर खान के रूप में, जिससे पूरा बॉलीवुड अभी भी सदमे में है इस सदमे से अभी उभरा ही नहीं था की मिथुन के फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है की बॉलीवुड के दिगज एक्टर मिथुन चक्रबोर्ती अब एडमिट हो गए है.

मिथुन चक्रबोर्ती भल्लव के जैलुस हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है , दरसल मिथुन चक्रबोर्ती भी कुछ दिनों से बेहद बीमार चल रहे है. वह अपने पीट के दर्द से काफी परेशान चल रहे है, इसलिए फिल्मो से जुड़े अपने काम को भी नहीं कर परहे है . पिछले एक साल से वह अपने प्रोजेक्ट पर धयान नहीं दे पा रहे है .इसी साल मिथुन को इलाज के लिए दिल्ली लाया गया था .

लेकिन अब खबर आ रही है उनका इलाज लोसेजेलिस में चल रहा है वह पिछले कुछ दिनों से वहा एडमिट है खबरों के अनुसार मिथुन चक्रबोर्ती काफी समय से अपने पीट के दर्द को लेकर परेशांन है ,इस कारण उनके परिवार वालो ने यह फैसला लिया की उन्हें लॉसेस्जेलुस ले जाना चाहिए .अब मिथुन लॉसेस्जेलुस में है जहा उनका इलाज चल रहा है. इस समय हॉस्पिटल में उनके साथ उनके बेटे महाक्षय चक्रबोर्ती और उनकी बाहु मदालसा शर्मा उनके साथ है.

मिथुन चक्रबोर्ती को ये चोट एक फिल्म की शूटिंग करते वक़्त लगी थी . दरसल साल २००९ में उन्होंने संजय दत्त और इमरान खान की फिल्म में काम किया था ,इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें एक चॉप्पर से कूदना था लेकिन खराब टाइमिंग की वजह से वह निचे गिर गए . इस स्टंड को करते वक़्त उनके पीट में चोट लग गई थी .जिसकी वजह से अभी भी वह तकलीफ में है . मिथुन चक्रबोर्ती अपने कामो को लेकर बहुत पोस्सेसिवे रहते है भगवान् उनको जल्द से जल्द सेहत दे .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here