इस मुस्लिम नौजवान के ‘मियां भाई’ ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल…

0

दोस्तों आज हम आप को बताएंगे सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे एक ऐसे गाने की जो मिया भाई के नाम से फेमस हुआ है .पुरे युवाओ में झाया हुआ है हैदराबाद के स्टूडेंट ने इस गाने को बनाया है और सोशल मीडिया पर यह काफी ज़ादा चल रहा है मिया भाई नाम का डाइलॉगे इससे पहले शारुख खान की फिल्म रईस में आया था जो फैंस ने काफी ज़ादा पसंद किया था उसी तरह इस गाने को भी लोग बहुत पसंद कर रहे है.

सोशल मीडिया पर आज कल इन सब चीज़ो का क्रेज दिन पे दिन बढ़ता जा रहा है तो आइये हम आप को बताते है की यह गाना कब,किसने और कैसे बनाया . एक अंतिम वर्ष के छात्र रेहान अरशद ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक रैप की अपलोड किया था मिया भाई वीडियो ने तहेलका मचा रखा है २१ मिलियन वीव्स पार कर लिए है और लाखो लाइक्स बटूर लिए है तेलंगाना में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार रेहान अरशद और उनके दोस्तों ने मिया भाई नाम के गाने पर काम किया है.

वीडियो नाकि यूट्यूब बल्कि फेसबुक ,ट्विटर टिक टोक अदि हर जगह तहेलका मचा रखा है यह भी बता दे की अरशद ने गीत लिखा था बल्कि उनके दोस्त आदिल बख्तावर ने संगीत बनाया था . गीत में चाचा चाय पियाली चबूतरे लुटा आइये पोटा जैसे शब्द है गाने सनसनी बनने के बाद अरशद ने कहा हमने वीडियो 22 नवंबर को अपलोड किया था हलाकि उन्हें इतनी बड़ी पर्तिकिर्या की उम्मीद नहीं थी .

अरशद ने ये भी कहा की अपने दोस्तों को प्रेरित करने के बाद गाने को अपलोड करने का फैसला किया था अरशद ने बताया की शूटिंग उनके दो दोस्त तौफीक शैख़ और तौफीक ने की थी धयान दिया जा सकता है की रैप गीत हैदराबादी संस्कृति की झलक देता है अब गाना काफी ज़ादा वायरल होगया है की अब युवा पार्टी वगैरा में खेल रहे है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here