मशहूर शू कंपनी ने की शर्मनाक हरकत भड़क उठे मुसलमान, लिया बड़ा फैसला …

0

दुनिया की मशहूर कंपनी नाईक जिस का जूता हम सब पहनते हैं यह दुनिया में 1 टॉप की कंपनी मानी जाती है और यह कंपनी अमेरिका की है . हर व्यक्ति नाइक जूते को पसंद करता है और इस कंपनी के जूतों को पहनता है लेकिन इस बार अमेरिका की इस कंपनी ने इस्लाम का अपमान किया. इस कंपनी ने अपने जूते के नीचे अल्लाह का नाम लिखा है और इस शर्मनाक हरकत की वजह से इस कंपनी का बायकॉट किया जा रहा है . मुसलमानों में इस चीज को लेकर काफी आक्रोश है दोस्तों आपको बता दें कि खेल से जुड़े सामान का प्रोडक्शन यह कंपनी करती है और स्पोर्ट् शूज वगैरह बनाती है जोकि हर जगह हर देश में इस्तेमाल किया जाता है .

इसके साथ ही दुनिया भर के मुसलमानों ने इस कंपनी से अपने जूते के नीचे अरबी भाषा में अल्लाह लिखने के लिए माफी मांगने को कहा है. एक रिपोर्ट के अनुसार पता चला है कि जब एक मुस्लिम महिला ने जिसका नाम साइना नूरीन है उन्होंने जब इस लोगों को जूते पर देखा तो उन्होंने ऑनलाइन एक अभियान शुरू किया जिसमें उन्होंने कहा है कि इस जूते के लोगों को ऐसा डिजाइन किया गया है कि वो अरबी भाषा में अल्लाह लिखा हुआ है जो कि मुसलमानों के लिए बहुत ही शर्मनाक चीज है और

मुसलमान इस चीज को बर्दाश्त नहीं करेगा और उन्होंने सारे जूते को मार्केट से वापस लेने की मांग की है साथ ही उन्होंने कंपनी पर इस्लाम का अपमान करने का आरोप लगाया है और मुसलमानों की आस्था को ठेस पहुंचाए जाने का आरोप लगाया है हालांकि कंपनी ने कहा है कि उन्होंने जानबूझकर मुसलमानों की भावना को ठेस पहुंचाने के लिए यह काम नहीं किया है नाइक कंपनी का कहना है कि वह सभी धर्मों का सम्मान करती है और उन्होंने की आस्था को जानबूझ ठेस नहीं पहुंचाना है और वह इस चीज का जल्द ही हल निकालेगी ।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here