पश्चिम बंगाल में पलट गई बाजी, इस सर्वे से उड़े सबके होश…

Uncategorized

दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की 2019 की रेस में किस तरफ ये रेस जा रही है दोस्तों आइए देखते हैं क्या कह रही है जनता। आइए आपको बताते है कि क्या कहती है बंगाल और उड़ीसा की जनता यहां के दोनों मुख्यमंत्री बहुत ज्यादा लोकप्रिय है क्या यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजय रथ को रोक पाएंगे आइए देखते हैं कि जनता की क्या राय है दोस्तों एक चैनल के द्वारा पश्चिम बंगाल में सर्वे किया गया जिसमें 42 संसदीय क्षेत्र में सर्वे किया गया इस दौरान उन लोगों ने 4620 लोगों से बातचीत की और यह सर्वे 20 जनवरी से 29 जनवरी तक किया गया.

दोस्तों तो इस तरह से हुआ यह सर्वे लेकिन इस सर्वे में क्या निकल कर सामने आया आइए आपको बताते हैं दोस्तों जनता से सवाल किया गया कि आपको राज्य सरकार के कामकाज कितना पसंद आया जनवरी में 46% लोग ने संतुष्टि दिखाई और कहा कि हमें राज्य सरकार का कामकाज बहुत पसंद आया जबकि 22% लोग ने कामकाज से नाखुश है और उन्हें राज्य सरकार का कामकाज बिल्कुल भी पसंद नहीं.

दस्तो ये जनवरी का अकड़ा है। लेकिन दोस्तों यह आंकड़ा अक्टूबर में कुछ और ही था जब अक्टूबर में यहां पर सर्वे किया गया था और जनता से पूछा गया था कि राज्य सरकार के कामकाज से कितने लोग संतुष्ट है तू 43% लोगों ने संतुष्टि जताई थी और 30% लोगों ने असंतुष्टि जताई थी यानी कि 30% लोगों को अक्टूबर में राज्य सरकार के कामकाज से असंतुष्ट थी वहीं जनवरी में यह आंकड़ा कम होकर 22% हो गया दोस्तों यह था बंगाल का आंकड़ा बंगाल में ममता बनर्जी को जनवरी के सर्वे के अनुसार 46% लोग पसंद कर रहे हैं.

इसके साथ ही कुछ लोगों ने यह भी कहा कि उनका काम ठीक-ठाक है ऐसे लोगों की संख्या जनवरी में 25% रही वहीं अक्टूबर में ऐसे लोगों की संख्या जो उनके काम को ठीक-ठाक कह रहे थे 23% थी यह आंकड़ा सुधरता हुआ नजर आ रहा है यानी दोस्तों ममता बनर्जी के कामकाज को ठीक-ठाक बताने वाली जनता का आंकड़ा 25% है दोस्तों इसके साथ ही बंगाल की जनता से केंद्र सरकार के कामकाज की राय भी ली गई ।।आगे देखें वीडियो में।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *