प्रियंका के आते ही कांग्रेस के लिए बड़ी खुशखबरी, प्रियंका के आते ही हुए गठबंधन…

Uncategorized

उत्तर प्रदेश में भले अभी तक सपा और बसपा के गठबंधन में कांग्रेस को शामिल नहीं किया गया है लेकिन अब कांग्रेस अन्य छोटे दलों को अपने साथ ला रही है। अब महान दल और कांग्रेस ने अगले लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन कर लिया है। महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने प्रियंका गाँधी और सिंधिया के साथ प्रेस वार्ता करके इस गठ्बंधन का ऐलान किया। इसके अलावा कांग्रेस और प्रियंका गाँधी ने केशव देव मौर्य का स्वागत किया है। उन्होंने कहा है कि हमारा मकसद सभी को प्रतिनिधित्व देना है।

इस दौरान प्रियंका गाँधी ने कहा है कि राहुल गाँधी सभी को साथ लाना चाहते हैं। उन्होंने कहा है कि हम उसी लाइन पर चल रहे हैं। प्रियंका गाँधी ने कहा है कि लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ने वाले हैं। इस दौरान महान दल के अध्यक्ष मौर्य ने कांग्रेस की तारीफ करते हुए कहा है कि इस पार्टी ने ही दलितों और पिछड़ों का ख्याल रखा है और उनके बेहतरी के लिए काम किया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी सभी को साथ लेकर चलने में विश्वास रखती है। आपको बता दें कि पिछले दो लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस और महान दल ने आपस में मिलकर चुनाव लड़ा था।

उन्होंने आगे कहा है कि आज देश भर में जहाँ अराजकता का माहौल पनप रहा है वही दूसरी ओर कुछ बेहतर करने की उम्मीद कांग्रेस से ही की जा सकती है। उन्होंने कहा है कि अगर केद्र की सत्ता में कांग्रेस आती है तो पिछड़ों और दलितों के आरक्षण को टुकड़ों में बांटकर सबको हिस्सा देगी। आपको बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में महान दल ने तीन सीटों पर चुनाव लड़ा था। लेकिन तीनों सीट पर महान दल को हार का सामना करना पड़ा था। महान दल ने पिछले लोकसभा चुनाव में बदायूं, नगीना और एटा सीटों पर चुनाव लड़ा था। आपको बता दें कि पूर्वी उत्तर प्रदेश में तो नहीं लेकिन महान दल का पश्चिमी उत्तर प्रदेश के पिछड़े वर्ग के मतदाताओं पर थोड़ा बहुत असर माना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *