कुरान करीम की वो सुरह जिसे पढ़कर इंसान अमीर हो जाता है…

0

मेरे प्यारे दोस्तों अस्सलाम वालेकुम व रहमतुल्लाहि व बरकातहू दोस्तों हर इंसान की ख्वाहिश होती है कि उसके पास बहुत ढेर सारा पैसा हो और वह बहुत अमीर हो लेकिन कम तनख्वाह की वजह से यह ख्वाहिश पूरी नहीं हो पाती है आज हम आपको एक ऐसी चीज बताएंगे जिससे आप कम तनहा में भी अमीर होने का ख्वाब पूरा कर सकेंगे इसके साथ ही दोस्तों हम आपको वह छोटी सी सूरह बताएंगे जिसको मगरिब की नमाज के बाद पढ़ना है जिसके पढ़ने से अल्लाह पाक आपको मालामाल कर देगा दोस्तों अगर आप में से कोई भी तंग दस्ती से परेशान है यानी कि गरीबी की वजह से उसके हाथ तंग है.

उसकी तनख्वाह कम है और खर्चे ज्यादा है और वह भी अमीर होने की ख्वाहिश रखता है तो उसको चाहिए कि वह बाद नमाज मगरिब अपनी जगह पर बैठकर 13 मर्तबा सूरह इखलास पढ़ें अमोल और आखिर में तीन-तीन बार दुरूद शरीफ पढ़ ले और उसके बाद सूरह इखलास को 13 बार पढ़े उसके बाद अल्लाह को अपना दुखड़ा सुनाएं 10 दिन तक इस अमल को करें मेरी प्यारी बहना भी इस अमल को 10 दिन तक अपने घर में कर सकते हैं.

इस अमल को करने के बाद इंशाल्लाह इस अमल की वजह से अल्लाह पाक आपको धनी कर देंगे यानी अगर आपकी तन्हा कम भी होगी तो भी अल्लाह पाक आपके रिज़्क़ में बरकत दे देंगे इसके अलावा दोस्तों आपको वह तरीका भी बताते हैं जिसकी वजह से अल्लाह पाक आपके माल को 10 गुना ज्यादा बढ़ा देते हैं आइए आपको बताते हैं कि वह तरीका क्या है.

दोस्तों यह मानी हुई बात है क्योंकि यह बात उन्होंने कही है जिनकी बातों को मानना हमारा ईमान है हमारे हजरत मोहम्मद मुस्तफा सल्लल्लाहो वाले वसल्लम ने यह बात इरशाद फरमाएं है और उनकी बातों को मानना हमारे लिए जरूरी और वही हमारा ईमान है।। आगे देखें वीडियो में।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here