आ गया सलमान अली का नया गाना, अब तक 3.5 लाख लोगो देख चुके…

0

आप सभी जानते है की इंडियन आइडल एक संगीत का ऐसा मंच है जो पिछले 10 सालो से चल रहा है और हर साल एक से बढ़कर एक सिंगर हमारे संगीत जगत को देता है, इसमें नए सिंगर की खोज होती है पर जो इंडियन आइडल सीज़न 10 चला है वह काफी लम्बा चला है दर्शको ने इसको बहुत ज़्यादा पसंद किया था और एक से बढ़कर एक सिंगर इस कम्पटीशन से उभर के सामने आए है इडियन आइडल सीज़न 10 के विनर बने थे सलमान अली जो की अब करोड़ो फैंस के दिलो पर छाए हुए है .

सलमान अली ने अपनी आवाज से दर्शको का दिल जीत लिया है , यहा तक की फैंस उनका रहत फ़तेह अली खान का दूसरा रूप बताते है सलमान अली की आवाज फैंस को इतनी पसंद आई थी फैंस ने इस कम्पटीशन में सलमान अली को भारी मात्रा में वोट देकर विजेता बनाया था बल्कि कम्पटीशन बहुत ज़्यादा टफ था इसी वजह से यह सीज़न काफी लम्बा चला था .

साल 2011 में “Sa Re Ga Ma Pa Lil Champ” नामक शो से टीवी में एंट्री करने वाले सलमान अली इस समय भारत के सबसे चहेते युवा सिंगर में से एक है। और इंडियन आइडल सीजन 10 के ख़िताब को जीतकर सलमान अली ने इस बात को और भी पुख्ता कर दिया है.सलमान अली ने अपने हुनर के दम पर एक नया मुकाम हासिल किया है.

23 दिसंबर को सोनी नेटवर्क से प्रसारित हो रहे सिंगिंग शो इंडियन आइडल के सीज़न 10 का ग्रैंड फ़िनाले हुआ, सलमान अली को इस सीज़न का विजेता चुना गया और उन्हें अवार्ड के रूप में एक ट्रॉफी, 25 लाख रूपए और डैटसन की एक चमचमाती कार दिया गया. इससे पहले सलमान अली ज़ी टीवी पर आने वाला सिंगिंग शो Sa Re Ga Ma Pa Lil Champ 2011 में सलामन अली फर्स्ट रनर रह चुके है.

वैसे तो सलमान सभी तरह के गाने गाते है लेकिन सूफी गाने को सलमान एक अलग ही अंदाज़ दे पाते है
इंडियन आइडल सीजन 10 के फाइनल में सलमान ने शाहरुख खान के साथ “माय नाम इस खान” फिल्म का सजदा गाना गाया, इंडियन आइडल शो के दौरान ही सलमान अली ने बताया था की इनके पास दिल्ली आकर शो के ऑडियन में भाग लेने के लिए पैसे नहीं थे, ऐसे समय में इनके एक दोस्त ने मदद की थी ताकि वह दिल्ली आकर आडिशन दे सके, सलमान अली इंटर पास (12th) पास है और अपने सिंगिंग को आगे लेकर जाने के लिए इन्होने अपने कॉलेज को बीच में ही छोड़ दिया था.

सलमान अली एक गरीब परिवार से थे, सलमान अली ने काफी ज़्यादा स्ट्रगल की है तब जाके इस मुक़ाम पर पहुंचे है, करोड़ो फैंस सलमान अली के पहले गाने का इंतेज़ार बेसबरी से कर रहे थे जो की अब उनका इंतेज़्ज़र ख़त्म हो गया है सलमान अली का पहला सांग लांच हो गया है जिसमे खुद ही सलामन अली अदाकारी कर रहे है..आगे देखिये वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here