सर्जन की शर्मनाक हरकत, ओटी में किस करता हुआ वीडियो वायरल…

0

शर्मनाक : व्हाट्सएप्प ग्रुप पर वायरल इस वीडियो ने लोगो में तहलका मचा दिया . ये क्लियर नही हो पाया है कि इस वीडियो को गलती से शेयर कर दिया गया या इसे किसी मकसद के तहत वायरल किया गया है . आपरेशन थिएटर के अंदर इस तरह की हरकत देख लोग दंग रह गए । इस वीडियो ने जनता को हैरान कर दिया है . सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है इस वीडियो ने . तेज़ी से वायरल हो रही है ये वीडियो .

ये वीडियो उज्जैन के जिला अस्पताल की है . वीडियो में एक सीनियर डॉक्टर नर्स को किस करते हुए दिख रहे है दावा है ये वीडियो उज्जैन के जिला अस्पताल के आपरेशन थिएटर का है . पहले ये वीडियो नर्सिंग स्टाफ के व्हाट्सअप ग्रुप पर आया उसके बाद तेज़ी से वायरल होने लगा । इंडिया डॉट कॉम के अनुसार वीडियो वायरल होने के बाद 49 साल के इस डॉक्टर को इनके पोस्ट से हटा दिया गया है . जिला अस्पताल अधिकारी शशांक मिश्रा ने बताया उनको सिविल सर्जन के पद से हटा दिया गया है और नोटिस जारी कर दी गयी है .

अस्पताल अधिकारी ने बताया वीडियो वायरल होने के बाद डॉक्टर अभी तक आये नही । अस्पलात द्वारा नोटिस जारी करके जवाब का इंतज़ार किया जा रहा है . वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है लोगो द्वारा शेयर करके तरह तरह कमेंट किये जारहे है . लोगो मे डॉक्टर के इस तरह के रवय्ये को लेकर नाराज़गी है . साथ ही 3 और ऐसी वीडियो व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर की गई है .

अस्पताल स्टाफ के अनुसार तीन और ऐसी वीडियो ग्रुप में शेयर की गई है . ये वीडियो किया गया है . नीचे देख सकते है आप वीडियो किस तरह एक शख्स आपरेशन थिएटर में इस तरह की हरकत को अंजाम दे रहा है . आगे आप देखिये वीडियो :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here