सलेमपुर से भाजपा प्रत्याशी रविंद्र कुशवाहा का बहिष्कार, जनता बोली “काम नहीं तो वोट नही”

0

बलिया– सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र के विधानसभा सिकन्दरपुर के अन्तर्गत रविवार की दोपहर गांव के ग्रामीणों व कुशवाहा समाज के लोगों ने वर्तमान सलेमपुर सांसद व भाजपा प्रत्याशी रविंद्र कुशवाहा का बहिष्कार किया। गांव के युवाओं ने सांसद के विरोध मे तरह-तरह की लिखी हुई सूक्तियों का बोर्ड लेकर व “काम नही तो वोट नहीं”। “मोदी से बैर नहीं रविन्द्र कुशवाहा आपकी खैर नही” आदि नारेबाज़ी करते हुए गांव में भ्रमण कर वर्तमान सांसद व भाजपा प्रत्याशी का बहिष्कार किया।

इस दौरान गांव के लोगों ने सांसद पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान सांसद रविंद्र कुशवाहा अपने पूरे कार्यकाल मे कभी भी हमारे क्षेत्र में नहीं आए और ना ही क्षेत्र में किसी तरह का कोई विकास कार्य हुआ, जिसका जीता जागता उदाहरण बघुड़ी सरियाव मार्ग की जर्जर स्थिति है।

ग्रामीणों ने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बघुड़ी में 46 स्वास्थ्य कर्मियों का स्टाफ है, पर कभी भी इनकी 100% उपस्थिति दर्ज नहीं होती, इस स्वास्थ्य केंद्र पर सिर्फ 8 से 10 की संख्या में कर्मचारी आते हैं, इस अस्पताल मे किसी भी तरह की कोई भी आपातकालीन व्यवस्था नही है।

इस संबंध मे सीएमओ व क्षेत्रीय विधायक आदि को भी इस बारे में अवगत कराया गया लेकिन आज तक इस संबंध में कोई कार्यवाही नहीं हुई। वहीं दूसरी तरफ गांव के ही एक बुजुर्ग व्यक्ति ने बताया कि हमारे यहां क्षेत्र का सबसे बड़ा पशु हॉस्पिटल है लेकिन यहां पर किसी भी तरह की कोई भी सुविधा उपलब्ध नहीं है। बिना पैसे दिए यहां पर कोई भी इलाज नहीं होता, गांव के युवकों ने कहा कि हम मोदी जी को जिताना चाहते हैं।

हमें मोदी जी से कोई बैर नहीं है हमें बैर ऐसे सांसद से है जो चुनाव जीतने के बाद कभी अपने क्षेत्र की खैर खबर भी नहीं लेतें। हम इसका विरोध कर रहे हैं पार्टी अगर यहां पर अपना उम्मीदवार बदलती है तो हम सभी मोदीजी के साथ हैं।
पूरा गांव भ्रमण करने के बाद वर्तमान सांसद का विरोध कर रहे ग्रामीणों ने बताया कि अगर भारतीय जनता पार्टी का शीर्ष नेतृत्व सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र में उम्मीदवार नहीं बदलता तो ऐसी परिस्थितियों में हम सभी क्षेत्रवासी लोकसभा चुनाव-2019 मे नोटा बटन का प्रयोग कर ऐसे असंवेदनशील और उदासीन सांसद का विरोध करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here