विराट कोहली ने क़ुरान शरीफ और नमाज़ को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- मैं हराम…

0

दोस्तों आप सभी जानते है विराट कोहली विश्व के सबसे विस्पोटक बल्लेबाज़ माने जाते है विराट कोहली आईसीसी रैंकिंग में टॉप 1 पर है साथ ही साथ यह यह इंडिया क्रिकेट टीम के कप्तान भी है कप्तानी भी इनकी काम की है , विराट कोहली अपने फैंस के दिलो पर राज करते है करोड़ फैंस है इनके ,जो विराट कोहली को पसंद करते है उनकी बैटिंग ,कप्तानी , और उनके लुक की वजह से. विराट कोहली दिल्ली के रहने वाले है , विराट कोहली अपने लोखप्रियता की वजह से सबसे ज़ायदा फेमस है सभी खिलाड़ियो में , विराट कोहली कई ब्रांडो के ब्रांड अम्बेस्डर है काफी बड़ी बड़ी कंपनियों की ऐड करते नज़र एते है .

हाल ही में विराट कोहली ने बॉलीवुड की पर्सिद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की है उसके बाद यह काफी ऐड में साथ में भी नज़र आए हाल ही में विराट कोहली को एक ऐड का ऑफर मिला था जिसको विराट कोहली ने करने से माना कर दिया था दरसल मामला यह था की विराट कोहली को रमज़ान के मौके पर क़ुरान शरीफ और ईद की नमाज़ का एक ऐड एजेंसी ने विराट कोहली को ऑफर की थी .

यह अत्तर (परफ्यूम ) की ऐड थी जिसमे यह करना था जिसमे कहा गया था विराट कोहली से की आप को नमाज़ के साथ क़ुरान शरीफ पढ़ते हुआ यह ऐड करनी है तो विराट कोहली ने इस ऐड को करने से इंकार कर दिया था क्यों की विराट कोहली ने इसकी वजह यह बताई की यह सब चीज़े बहुत पाक साफ़ और पवीत्र चीज़े होती है .

और इसमें जो परफ्यूम है उसमे अलकोहल होता है जो की इस्लाम में साफ़ साफ़ माना है और इस्लाम में अलकोहल हराम भी है तो इसकी ऐड मैं नहीं करूँगा , विराट कोहली के माना करने के बाद सबसे पहले पहेल करते हुऐ शोएब मालिक ने विराट कोहली के तारीफों के पुल्ल बांड दिए थे…आगे देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here