एक बार फिर युसूफ पठान ने की तूफानी बल्लेबाजी, बन गया नया रिकॉर्ड…

Uncategorized

दोस्तों आप सभी जानते है की युसूफ पठान एक जबरदस्त आलराउंडर है युसूफ पठान एक भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी खिलाड़ी है जो मुख्य रूप से बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते है, युसूफ पठान ने कई सारी ऐसी पारी खेली है जिसको आज भी लोग याद करते है युसूफ पठान एक विस्पोटक बल्लेबाज़ के रूप में जाने जाते है,

इंडियन प्रीमियर लीग में इन्होंने राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए अपने कैरियर की शुरुआत की थी जबकि ज्यादातर क्रिकेट कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए ही खेला और 2018 इंडियन प्रीमियर लीग में इन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी टीम में शामिल कर लिया था . 2019 में भी सनराइजर्स हैदराबाद ने युसूफ पठान को अपने पास ही रक्खा है .

अभी हाल में ही गोवा और वडोदरा टीम के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया था। जिसमें यसुफ़ पठान ने अपने विस्पोटक प्रदर्शन से सभी लोगों का दिल जीत लिया, बता दें कि युसुफ पठान वडोदरा टीम से खेल रहे थे, पहले बैटिंग वडोदरा टीम के तरफ से हुई, जिसमें 281 रन के पारी खेली गई 5 विकेट के नुकसान के साथ, जहां देवधर ने 107 रन और दीपक हुड्डा ने 84 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली थी। लेकिन सबसे बेहतरीन पारी युसुफ पठान की रही है। यसुफ़ ने अपने विस्पोटक बल्लेबाजी के साथ केवल 23 गेंदों का सहारा लेकर 59 रन नाबाद बनाए.

युसुफ पठान के बल्ले से 3 शानदार चौके और 6 छक्के भी निकले, इस दौरान अगर उनके स्ट्राइक रेट पर गौर करें तो 256.52 का था, जवाब में जब गोवा की टीम बल्लेबाजी करने उतरी तब उनकी पूरी टीम इस लक्ष्य का पीछा करते हुए 148 पर ढेर हो गई थी , 133 रनों की के विशाल अंतर से इस मुकाबले को वडोदरा ने जीत लिया था वैसे देखा जाए तो आईपीएल 2018 में भी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए युसुफ पठान ने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया था.

इस विस्पोटक बल्लेबाज़ी की वजह से यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है की जल्द ही युसफ पठान की वापसी टीम इंडिया में हो सकती है, पूरी दुनिया में लोग यसुफ पठान की बल्लेबाज़ी को सलाम करते है, युसूफ पठान जब पिच पर आते है तो दर्शको में एक शोर सा मच जाता है और चौके-छक्के की डिमांड करने लग जाते है, युसूफ पठान एक क्रिकेटर के साथ साथ एक नेक इंसान भी है जो अक्सर गरीबो की मदद करते भी दिखाई देते है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *