एक ने करवाया जमा, दूसरा मोदी ले उड़ा गरीबों की रकम- अखिलेश यादव

UTTAR PARDESH

सपा मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीएनबी घोटाले पर भाजपा को घेरा। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के नाम पर देश के गरीबों की रकम बैंक जमा करवा ली गई अब वह रकम लेकर अमीर विदेश भाग रहे हैं। उन्होंने तंज किया कि मोदी नाम ही बड़े लोगों का होता है, एक ने रकम जमा करवाई और दूसरा मोदी उसे ले उड़ा।

 

मंगलवार को कन्नौज पहुंचे अखिलेश यादव भाजपा पर ही हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ छलावा कर रही है, लोगों से किया एक भी वायदा पूरा नहीं किया। चुनाव में किसानों का कर्ज माफ करने का वायदा किया था उसे भूल गए। अब किसान खुद को ठगा महसूस कर रहा है। उसको मिलने वाली रकम पर रईस मौज कर रहे हैं और बैंकों को चपत लगाकर विदेश भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि दावा तो विदेश से कालाधन लाने का था, लेकिन देश का ही धन विदेश जा रहा है। कहा कि सपा सरकार पर तुष्टिकरण का आरोप लगाने वाली भाजपा खुद तुष्टीकरण कर रही है।

एक्सप्रेस-वे से निवेशकों को लुभा रहे
21 फरवरी से शुरू हो रही यूपी सम्मिट पर चुटकी लेते हुए कहा कि निवेशकों को लुभाने के लिए सपा सरकार में बनाए गए एक्सप्रेस-वे की फोटो दिखाई जा रही है जबकि पहले इस पर निशाना लगाया जाता था। दिखाने के लिए अपना किया कोई नाम नहीं है तो एक्सप्रेस-वे का ही सहारा लिया जा रहा है। कहा कि कानून व्यवस्था दुरुस्त करें, यूपी 100 को एक्टिव करें, निवेशक आएंगे। इस समय केन्द्र का ही आकड़ा यहां के कानून-व्यवस्था की पोल खोल रहा है। अगर एक्सप्रेसवे के नाम पर प्रदेश में निवेश आ रहा है तो वह खुद कहने लगेंगे कि इसको भाजपा ने बनवाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *