पुलिस ने डिप्टी CM के बेटे की गाड़ी से उतरवाया BJP का झंडा

0

फूलपुर उपचुनाव को लेकर जहां सभी राजनीतिक दलों ने ताकत झोंकी हुई है, वहीं चुनाव आयोग ने भी आचार संहिता के पालन के लिए कड़ा रुख अख्तियार किया है. इसी क्रम में मंगलवार को प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश की कार से पुलिस ने पार्टी का झंडा उतरवा दिया. पता चला कि एक झंडे की इजाजत थी लेकिन कार पर दो झंडे लगे थे. फूलपुर उपचुनाव के मद्देनजर पुलिस प्रशासन की टीम वाहनों की जांच कर रही है.  ये चेकिंग अभियान सीओ और मजिस्ट्रेट की निगरानी में चल रहा है.

इसके अलावा चार पहिया गाड़ियों की चेकिंग में पुलिस ने एक कार से एक लाख रुपये बरामद हुए हैं. पुलिस ने कार और रुपये को जब्त कर लिया है. बता दें, फूलपुर लोकसभा उपचुनाव के लिए 11 मार्च को वोटिंग होनी हैं, वहीं 14 मार्च को रिजल्ट घोषित होगा. सभी पार्टियों के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. बीजेपी की तरफ से खुद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य तीन दिन से शहर में मोर्चा संभाले हुए हैं. यह सीट उन्हीं के इस्तीफे के बाद खाली हुई है.

केशव मौर्य ने 2014 के लोकसभा चुनाव में यहां रिकॉर्ड मतों से पहली बार बीजेपी को जीत का स्वाद चखाया था. अब दोबारा बड़ी जीत हासिल करने के लिए बीजेपी पूरी ताकत झोंके हुए है. चुनाव प्रचार की बात करें तो डिप्टी सीएम के साथ ही कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह भी शहर पहुंच रहे हैं. वहीं कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी पहले ही आ चुके हैं. उधर समाजवादी पार्टी की तरफ से वरिष्ठ नेता अहमद हसन लगातार चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here