यूपी: पिता का काटा गला, फिर करने लगा फेविक्विक से चिपकाने की कोशिश

UTTAR PARDESH

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक बेटे की हैवानियत की घटना सामने आई है। यहां आरोपी ने अपने बुजुर्ग पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में उसने अपने पिता का गला काट दिया। बुजिर्ग पिता को लहूलुहान देख उसकी हालत खराब हुई तो वह खुद ही कटे हुए गले को फेविक्विक से जोड़ने लगा। इतना ही नहीं बेटे के वार से बुरी तरह जख्मी पिता जब कराहने लगा तो बेटे ने म्युजिक सिसंट्म की आवाज तेज कर दी ताकि उसकी चाख बाहर ना जा सके। इतना करके आरोपी बेटा पत्नी समेत तड़पते पिता को वहीं छोड़ भाग निकला। फिलहाल घायल पिता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेलवे से रिटायर्ड रामदेव मिश्रा बस्ती में सोनहा इलाके के दरियापुर जंगल टोला में बेटे जगदीश मिश्र के परिवार के साथ रहते थे। मिल रही जानकारी के मुताबिक शनिवार को बीमार चल रहे बुजुर्ग पिता ने कमरे में ही शौच कर दिया। पिता की ये हरकत बेटे को रास नहीं आई और वह उनपर टूट पड़ा। बेटा इतना गुस्से में आ गया कि वह कुल्हाड़ी लेकर पिता पर टूट पड़ा। पिता को खून से लतपथ कर वह परिवार के साथ वहां से भाग निकला।

रामदेव मिश्रा की चीख सुन पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खोला तो देखा वह जमीन पर खून से लथपथ पड़े थे। पड़ोसियों ने पुलिस और एंबुलेंस को फोन किया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटमा में इस्तेमाल कुल्हाड़ी को जब्त कर लिया है। अस्पताल में इलाज कर रहे डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि गले पर कुल्हाड़ी जैसी धारदार चीज से वार किया गया है। वार करने के बाद गले को फेविक्विक से जोड़ने की भी कोशिश की गई थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है जो अपने परिवार के साथ फरार हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *