योगी ने राजभर के बयानों पर चुप्पी तोड़ी, कहा- उनके बारे में बोलना उनका महत्व बढ़ाने जैसा

UTTAR PARDESH

प्रदेश सरकार पर लगातार निशाना साध रहे कैबिनेट मंत्री व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के तीखे बयानों पर अब भाजपा नेताओं की चुप्पी टूटने लगी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जहां विनाश काले विपरीत बुद्धि का भाव हावी हो, ऐसे लोगों के बारे में कुछ भी बोलना उनका महत्व बढ़ाने जैसा है। उधर, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राजभर के गलत बयान स्वीकार्य नहीं हैं।
ओमप्रकाश राजभर यूं तो लगातार भाजपा पर हमला कर रहे हैं लेकिन ताजा मामला जिलों के नाम बदलने को लेकर सामने आया है। उन्होंने जिलों के नाम बदलने को भाजपा का ड्रामा बताया है और कहा कि भाजपा को पहले अपने मुस्लिम चेहरों शाहनवाज हुसैन, मुख्तार अंसारी व मोहसिन रजा के नाम बदलने चाहिए।

वहीं, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राजभर को भाजपा को सुझाव देने के बजाय अपनी पार्टी के विस्तार पर ध्यान देना चाहिए। भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। उसके फैसलों पर सवाल उठाने के बजाय राजभर अपनी पार्टी के विस्तार पर ध्यान दें।

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए आयोजित होने वाले संत सम्मेलन पर केशव ने कहा, भाजपा सरकार में कोई भी सम्मेलन कर सकता है। जहां तक अयोध्या में निर्माण का सवाल है तो वहां भव्य मंदिर बनेगा। लेकिन जब तक मामला कोर्ट में विचाराधीन है, कुछ कहना उचित नहीं है। इतना जरूर कह सकता हूं कि अयोध्या में बाबर के नाम पर एक ईंट नहीं लगेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *