नौकरी की जगह पकौड़ा बेचने की सलाह दे रही मोदी सरकार: मायावती

UTTAR PARDESH

बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान मायवती ने लोकसभा चुनाव को लेकर चल रही पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करने के साथ दिशा-निर्देश भी दिए. मायावती ने जारी बयान में आरोप लगाया कि केंद्र सरकार संसद में विपक्ष की आवाज दबाने के साथ-साथ संसद के बाहर भी तमाम हथकंडे अपनाकर अपनी कमियां छिपाने का प्रयास कर रही है. सरकार की नीतियां शिक्षित बेरोजगारों को नौकरी मुहैया कराने के बजाय उन्हें चाय व पकौड़ा बेचने के लिए मजबूर करने वाली हैं.

प्रदेश में हिंसा, भय व आतंक का माहौल है. बीजेपी द्वारा बीजेपी का जंगलराज कायम हो गया है. महंगाई, बेरोजगारी बेकाबू है जिससे भाजपा नेताओं को मुंह छिपाए घूमना पड़ रहा है. सत्ता में आने के बाद प्रधानमंत्री को यूपी की चिंता नहीं सताती है, उनका ज्यादा समय विपक्ष को कोसने में बीत रहा है.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने पार्टी को लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का आह्वान किया है. उन्होंने सत्ता की मास्टर चाबी हासिल करने के लिए सर्वसमाज को पार्टी से जोड़ने की मुहिम को तेज कर जनाधार बढ़ाने का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा कि न तो वह कांग्रेस से डरीं और न ही भाजपा के हथकंडों से हार मानने वाली हैं.

मायावती ने कहा कि भाजपा के लोग खुद को कानून से ऊपर मानकर अपने आपराधिक मुकदमों को वापस कराने की होड़ में लगे हैं. यह कानून के राज से खुला खिलवाड़ नहीं तो क्या है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *