इमरान की तीसरी पत्नी के बुर्के पर पूर्व पत्नी ने उठाया सवाल, सोशल मीडिया ने जमकर मारे तंज

WORLD

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के मुखिया इमरान खान की तीसरी शादी सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में है। अब इमरान खान की पूर्व दूसरी पत्नी रेहम खान ने उनकी तीसरी पत्नी बुशरा मनेका पर उनके बुर्के पर तंज कसा है। रेहम खान का कहना है कि एक सामान्य बुर्का और राजनीतिक बुर्के में फर्क होता है। रेहम खान ने एक ट्वीट किया और उसके साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बुशरा मनेका सिर से पैर तक बुर्के में ढकी है, जबकि दूसरे और एक महिला सामान्य बुर्के में है। रेहम खान ने लिखा है, ” मैं उन महिलाओं का पूरा सम्मान करती हूं जो निजी कारणों से बुर्का पहनती हैं, लेकिन वह कट्टरपंथियों द्वारा वोट पाने की कोशिशों का विरोध करती हैं।” हालांकि रेहम खान को इस ट्वीट के लिए पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के समर्थकों का गुस्सा झेलना पड़ रहा है। सोशल मीडिया में लोग रेहम खान को निशाना बना रहे हैं। इससे पहले रेहम खान ने कहा ने इमरान खान की तीसरी शादी को ‘पॉलिटिकल मिसएडवेंचर’ कहा था।

रेहम खान को जवाब देते हुए कई यूजर्स ने उनके पुराने ट्वीट को शेयर किया है जिसमें वह बुर्के का समर्थन करती हुईं दिख रही हैं। एक यूजर ने कहा है कि आपको यह ट्वीट डिलीट करना चाहिए, आप गलतबयानी कर रही हैं। एक यूजर ने बुर्के में उनकी पुरानी तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा है कि हां राजनीतिक बुर्का का सिस्टम गलत है। एक यूजर ने कहा कि अपना निजी बदला लेने के लिए धर्म का इस्तमाल मत करिए।

बता दें कि इमरान खान ने कुछ ही दिन पहले अपने आध्यात्मिक गुरु बुशरा मनेका से तीसरी शादी की थी। इमरान खान की पहली शादी ब्रिटेन की जेमिमा गोल्ड स्मिथ से हुई थी और यह शादी नौ सालों तक चली। उनकी दूसरी शादी रेहम खान से हुई लेकिन यह मात्र 10 महीने तक चली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *