Connect with us

Uncategorized

युपी: बीजेपी नेता ने एडीएम को खुलेआम धमकाया, विडियो वायरल

Published

on

यूपी के  एक बीजेपी नेता की एडीएम को धमकी का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।  विडियो में मेरठ के बीजेपी नेता कमल दत्त शर्मा एडीएम  को  भीड़ में चेतावनी देते दिखाई दे रहे हैं। बीजेपी नेता ने कहा , ‘अगर आप चाहते हैं कि कल को यह शहर (मेरठ) शांत रहे तो लड़के को गोली मारने वाले मुसलमानों को रात तक पकड़वा देना। ऐसा नहीं करने पर कल की कोई गारंटी नहीं है। मैं आपको सही बता रहा हूं।’ यह कोई पहला मामला नहीं है जब कमल दत्त शर्मा ने पुलिस-प्रशासन को खुलेआम धमकी दी है। इससे पहले एसपी (सिटी) को भी उनके कार्यालय में दर्जनों लोगों के साथ जाकर उन्हें धमकाया था। भाजपा नेता हिंदू समुदाय के खिलाफ केस दर्ज करने से बेहद नाराज थे। उन्होंने एसपी से कहा था कि कार्रवाई न करने पर वह उनके दफ्तर के बाहर लोगों की लाइन लगा देंगे। कमल दत्त शर्मा ने कहा था, ‘तुमने हिंदुओं के खिलाफ केस कैसे दर्ज किया? यही लोग पिटे और आपने इन्हीं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। ये लोग यहां पर अल्पसंख्यक हैं। ये दांतों के बीच जीभ की तरह रहते हैं। डीएम और एसपी तय करेंगे कि थाने में किसके खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा। गलत और सही कुछ नहीं होगा।’

यू

https://twitter.com/PiyushRaiTOI/status/968786420650401793

 

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code

Uncategorized

बलिया ख़बर की ख़बर का असर, नदी में डूबे व्यापारियों की तलाश में जुटी NDRF की टीम

Published

on

तमसा नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाती NDRF की टीम

बलिया में तमसा नदी (टोंस नदी) में नाव पलटने से 6 लोग डूब गए थे। इनमें से 2 व्यापारी नदी में ही लापता हो गए हैं। इस मामले में बलिया ख़बर की ख़बर का बड़ा असर देखने को मिला है। दोनों व्यापारियों की तलाश करने के लिए वाराणसी से NDRF की टीम बुलाई गई है। व्यापारी माया यादव के परिजनों ने बताया कि टीम अब नदी में हर तरफ तलाश कर रही है।

मामला 21 अगस्त का है। जब 6 लोगों से भरी एक नाव नदी में पलट गई। 4 लोग नदी में डूबने के बाद तैर कर बाहर तो आ गए। लेकिन 2 व्यापारी माया यादव और रघुनाथ यादव का कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने फेफना पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने अपने स्तर पर खोजबीन भी की। लेकिन कुछ पता नहीं चला।

पुलिस पर इस मामले में गंभीरता से कार्रवाई ना करने का आरोप भी लगा। जिसके बाद बलिया ख़बर ने विस्तार से इस ख़बर को प्रकाशित किया था। ख़बर छपने के तत्काल बाद वाराणसी से NDRF की टीम बुलाई गई। 23 अगस्त यानी कल से NDRF की टीम नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। आज भी महावीर घाट से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाई जाएगी।

क्या है पूरा मामला ?

21 अगस्त की दोपहर 6 लोग एक छोटी नाव पर सवार होकर तमसा नदी में जा रहे थे। मुन्ना यादव नाम का शख्स नाव चला रहा था। नाव पर सवार थे दरामपुर गांव के दिलीप पासवान, अशोक यादव, धरिक्षन, बांसडीह के रघुनाथ यादव और घसौती गड़वार के माया शंकर यादव। ये सभी लोग दीयर के इलाके में जा रहे थे। रघुनाथ यादव और माया शंकर यादव गाय का बछड़ा खरीदने के लिए उसे देखने जा रहे थे।

बारिश की वजह से तमसा नदी का जलस्तर बढ़ा हुआ है। तभी ये 6 लोग नाव से बीच नदी तक पहुंचते है। तेज हवा चल रही थी। नाव पलट जाती है। सभी 6 लोग नदी में डूब गए। लेकिन इनमें से 4 लोग नदी से निकलने में कामयाब हो गए। लेकिन दोनों व्यापारी माया शंकर यादव और रघुनाथ यादव नदी से नहीं निकल पाए। दोनों के परिजनों का कहना है कि दोनों नदी में गायब हो गए हैं।

नदी में नाव पलटने की बात जैसे ही गांव में फैली हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। दीयर के इलाके में 2 चरवाहों ने पुलिस को बताया कि “नाव हमारे सामने ही पलटी थी। जिसके बाद हमने 2 लोगों को नदी के इस पार और 2 लोगों को दीयर की ओर निकलते देखा।”

हालांकि अब स्थानीय पुलिस के साथ NDRF की भी टीम तलाश में लगी। माया यादव और रघुनाथ यादव के परिजन इस उम्मीद में हैं कि जल्द से जल्द दोनों का कुछ पता चल सके।

Continue Reading

featured

बलिया: नदी में डूबे 2 व्यापारी 48 घंटे बाद भी लापता, फेफना पुलिस की डूब गई साख!

Published

on

“तमसा नदी में 6 लोग डूबे। इनमें से 4 तो बाहर आ गए। लेकिन बाकी दो को तैरना नहीं आता है। दोनों नदी में ही गायब हो गए हैं। पुलिस गंभीरता से तलाश नहीं कर रही है। हमें आश्वासन दिया गया कि वाराणसी से NDRF की एक टीम आएगी रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए। लेकिन टीम नहीं आई है। नदी का जलस्तर बढ़ा हुआ है। बताइए अगर जल्दी दोनों को नहीं ढूंढा गया तो धारा के साथ दोनों कहीं और बह कर चले जाएंगे। तब क्या होगा?” भारी आवाज और रूंधे हुए गले के साथ तमसा नदी में लापता माया यादव के रिश्तेदार लक्ष्मण यादव ये बात कहते हैं और मदद की गुहार लगाते हुए चुप हो जाते हैं।

बलिया का फेफना थाना पिछले दिनों की चर्चा का केंद्र बना हुआ था। वजह ये थी कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक सीक्रेट रिपोर्ट में फेफना का नाम सामने आया था। रिपोर्ट के मुताबिक फेफना सबसे ख़राब परफॉर्मेंस वाले 10 थानों में शामिल है। इस रिपोर्ट पर अब फेफना पुलिस की एक लापरवाही मुहर भी लगा रही है। तमसा नदी में एक नाव पलट जाने से 6 लोग डूब गए। इनमें 2 लोग अब तक 48 घंटे बीत जाने के बाद भी लापता हैं। आरोप है कि दोनों की तलाश में पुलिस महज खानापूर्ति कर रही है।

नदी में डूबने के बाद लापता हुए दोनों शख्स व्यापारी हैं। इनके परिजनों ने फेफना थाने में तहरीर दी है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई करने की बात कह रही है। लेकिन परिजनों का कहना है कि पुलिस पूरी गंभीरता के साथ खोजबीन नहीं कर रही है।

पुलिस को दी गई तहरीर

पुलिस को दी गई तहरीर

क्या है पूरा मामला:

दिन रविवार, तारीख 21 अगस्त यानी कल दोपहर 6 लोग एक छोटी नाव पर सवार होकर तमसा नदी (टोंस नदी) में जा रहे थे। मुन्ना यादव नाम का शख्स नाव चला रहा था। नाव पर सवार थे दरामपुर गांव के दिलीप पासवान, अशोक यादव, धरिक्षन, बांसडीह के रघुनाथ यादव और घसौती गड़वार के माया शंकर यादव। ये सभी लोग दीयर के इलाके में जा रहे थे। रघुनाथ यादव और माया शंकर यादव गाय का बछड़ा खरीदने के लिए उसे देखने जा रहे थे।

बारिश की वजह से तमसा नदी का जलस्तर बढ़ा हुआ है। तभी ये 6 लोग नाव से बीच नदी तक पहुंचते है। तेज हवा चल रही थी। नाव पलट जाती है। सभी 6 लोग नदी में डूब गए। लेकिन इनमें से 4 लोग नदी से निकलने में कामयाब हो गए। लेकिन दोनों व्यापारी माया शंकर यादव और रघुनाथ यादव नदी से नहीं निकल पाए। दोनों के परिजनों का कहना है कि दोनों नदी में गायब हो गए हैं।

नदी में नाव पलटने की बात जैसे ही गांव में फैली हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। दीयर के इलाके में 2 चरवाहों ने पुलिस को बताया कि “नाव हमारे सामने ही पलटी थी। जिसके बाद हमने 2 लोगों को नदी के इस पार और 2 लोगों को दीयर की ओर निकलते देखा।”

Image

टोंस नदी में डूबे पशु व्यापारी की बाइक किनारे पर लावारिश हालत में पड़ी मिली, जिस पे सवार होकर दोनों पहुंचे थे घाट

क्या बोले परिजन:

बलिया ख़बर के साथ बातचीत में लापता व्यापारी माया शंकर यादव के रिश्तेदार लक्ष्मण यादव ने कहा कि “माया और रघुनाथ यादव नदी में डूबने के बाद से लापता हैं। दोनों नदी में ही गायब हैं। पुलिस ने हमें आश्वासन दिया था कि शाम तक वाराणसी से NDRF की एक टीम आएगी। जो नदीं में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाएगी। लेकिन कोई टीम अब तक नहीं आई है।” वहीं नाव घटना में बचे चार चरवाहों ने पुलिस पर गलत बयान देने के लिए फर्जी मुकदमा में फंसाने की धमकी देने का आरोप लगाया।

सवाल है कि जब परिजनों को आशंका है कि माया यादव और रघुनाथ यादव नदी में ही गायब हैं तब पुलिस पूरी गंभीरता से रेस्क्यू ऑपरेशन क्यों नहीं चला रही है? जैसा लक्ष्मण यादव ने बताया कि NDRF की वाराणसी युनिट से एक टीम के आने का आश्वासन मिला था। तब टीम अब तक बलिया क्यों नहीं पहुंची?

Continue Reading

Uncategorized

डॉक्टर्स की कमी को लेकर भड़के ओमप्रकाश राजभर, बोले- प्रदेश में डॉक्टर पैदा ही नहीं हो रहे

Published

on

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने उत्तरप्रदेश में डॉक्टर्स की कमी को लेकर सरकार पर निशाना साधा। ओमप्रकाश राजभर बलिया हॉस्पिटल पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर नाराजगी जताई।

राजभर सड़क हादसे में घायल अपनी पार्टी कार्यकर्ता से मिलने बलिया अस्पताल पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा और प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पर को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में डॉक्टरों की कमी है, डॉक्टर पैदा ही नहीं हो पा रहे हैं। जो पैदा भी हो रहे हैं, वो सरकारी अस्पतालों का तरफ रुख नहीं रखते हैं। इसका बड़ा कारण यह है कि वो अपना ही प्राइवेट अस्पताल खोले जा रहे हैं।

डॉक्टरों की कमी को पूरा करने के लिए कानून तो बनाए जा रहे है। जिसके तहत  3 साल तक डॉक्टर्स को सरकारी अस्पतालों में अपनी सेवा देनी होगी, लेकिन कानून का क्रियान्वयन हो तब तो सही होगा। वहीं उन्होंने सीएम की तारीफ की। हालांकि उन्होंने बलिया जिला चिकित्सालय की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को पहले से बेहतर बताया है।

सीएम योगी द्वारा बलिया में मेडिकल कॉलेज बनाए जाने की बात पर कहा कि बलिया को इसकी आवश्यकता है, हम उनकी घोषणा का स्वागत करते हैं। फिलहाल, आरोप-प्रत्यारोप और जुबानी जंग का सिलसिला लगातार जारी है।

 

Continue Reading

TRENDING STORIES

error: Content is protected !!