बलिया स्पेशल

बलिया- पत्नी ने प्रेमी से करायी थी पति की हत्या, गिरफ्तार

तीन मार्च को मनियर थाना क्षेत्र के गौरा बंगहीं निवासी 35 वर्षीय शैलेंद्र राजभर की मौत मिर्गी के कारण नहीं बल्कि गला दबाने से हुई थी। इस का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ है। पुलिस ने हत्या की साजिश में मृतक की पत्नी सरली देवी उर्फ लीलावती एवं उसका आशिक बबलू राजभर निवासी गौरीशाहपुर (खड़ेसरी के मठिया) थाना मनियर को गिरफ्तार कर धारा 302, 201 व 120 बी के तहत जेल भेज दिया ।

बताया जाता है कि होली के अगले दिन शनिवार को शैलेंद्र के शव का अंतिम संस्कार करने के लिए परिजन नदी तट पर जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी सरली उर्फ लीलावती ने उस वक्त पुलिस को तहरीर दी थी कि मेरा पति होली के दिन सुबह करीब छह बजे घर से निकला। वह रात तक घर वापस नहीं लौटा। अगले दिन शनिवार को करीब 10 बजे उसका शव पानी के नाले में मिला। मेरा पति मिर्गी का रोगी था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला गला दबाकर हत्या का निकला तो पुलिस छानबीन में जुट गयी। जिसमें मामला खुलकर आया कि मौत मिर्गी से नहीं बल्कि गला दबाकर की गयी है। जांच के दौरान पुलिस ने पाया की मृतक की पत्नी का नाजायज संबंध पड़ोसी बब्लू राजभर पुत्र मुन्ना राजभर से थी। मृतक की पत्नी अपने प्रेमी बब्लू को पति की हत्या के लिए अक्सर उकसाया करती थी। इससे बब्लू ने शैलेंद्र राजभर की हत्या कर शव को गांव से उत्तर बागीचे में कुएं में फेंक दिया।

पुलिस की मानें तो बब्लू एवं उसकी प्रेमिका मृतक की पत्नी सरली उर्फ लीलावती अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। मनियर पुलिस ने मृतक शैलेन्द्र राजभर के पिता रामजी राजभर पुत्र स्व. सुग्रीव राजभर से गुरुवार को तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया। इसमें रामजी राजभर ने बताया है कि मेरे पुत्र शैलेन्द्र एवं मेरी पुत्र बहू सरली उर्फ लीलावती में होली के दो दिन पहले झगड़ा हुआ था। मेरी पुत्र वधू लीलावती ने अपने प्रेमी बब्लू के साथ साजिश करके मेरे लड़के शैलेंद्र की हत्या दो मार्च को करके उसकी लाश को गांव के उत्तर दिशा बगीचे में छुपा दिया। जब पुत्र घर नहीं आया तो हम लोगों ने उसकी तलाश की और लाश को तीन मार्च को गांव के उत्तर दिशा बगीचे में पाये और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

बलिया ख़बर

Recent Posts

बलिया सपा के युवा नेता ने जॉइन की बीजेपी, भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर की मौजूदगी में ली सदस्यता

बलिया समाजवादी पार्टी के युवा नेता प्रिंस सिंह ने शनिवार को बीजेपी सदस्यता ग्रहण की।…

2 hours ago

बलिया में पराली जलाने की घटनाओं को लेकर प्रशासन सख्त, वसूला जाएगा जुर्माना

बलिया में आए दिन आगजनी की घटनाएं सामने आ रही है। इन घटनाओं में आर्थिक…

5 hours ago

समाजवादी पार्टी से टिकट मिलने के बाद बलिया पहुंचे सनातन पाण्डेय, उमड़ा हुजूम!

लोकसभा चुनाव नजदीक आ गए हैं और सभी पार्टियां प्रचार में जुटी हुई हैं। अलग…

6 hours ago

बलिया: गर्मी के बढ़ते कहर के बीच जिला अस्पताल में बढ़ाई गई सुविधाएं, 10 बेड का AC वार्ड भी बनकर तैयार

बलिया में भीषण गर्मी और हीट वेव से हालत काफी ज्यादा खराब है। गर्मी के…

7 hours ago

सलेमपुर लोकसभा: बसपा का वॉकओवर, सपा की मुश्किलें!

लोकसभा चुनाव चुनाव के लिए रवींद्र कुशवाहा को इस बार भी बीजेपी ने सलेमपुर सीट…

1 day ago

बलिया के बांसडीह में रिहायशी बस्ती में लगी आग, जलकर खाक हुई सवा सौ झोपड़ियां

बलिया के बांसडीह में आगजनी की गंभीर घटना सामने आई है। यहां खेवसर गांव के…

1 day ago