Connect with us

बेल्थरा रोड

बलिया में 5 उप निरीक्षकों का तबादला

Published

on

बेल्थरा डेस्क : पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने अखिलेश नारायण सिंह को सीयर पुलिस चौकी का नया प्रभारी बनाया है। वर्तमान में तैनात सीयर पुलिस चौकी इंचार्ज को पुलिस लाइन भेजा गया है। वहीं उनके स्थान पर अखिलेश नारायण सिंह को चौकी प्रभारी बनाया गया है।
इस स्थानांतरण को लेकर पुलिस विभाग में अटकलों का बाजार गर्म हैं। मिलनसार स्वभाव के सूरज सिंह का तबादला पुलिस लाइन के लिये होना बेल्थरारोड के लोगो मे चर्चा का विषय बन गया है । वैसे तबादला सर्विस का एक अंग है ।

इसके अलावा परमात्मा मिश्र को थाना सहतवार से चौकी प्रभारी शिवपुर दियर थाना कोतवाली के पद पर भेजा गया है । यशवंत सिंह जो चौकी प्रभारी शिवपुर दियर थाना कोतवाली से थाना सहतवार तथा अनिल कुमार चौरसिया चौकी प्रभारी मंडी समिति से चौकी प्रभारी गोपालनगर थाना रेवती के लिये भेजे गये है ।

ये एक ब्रेकिंग न्यूज़ है अधिक जानकारी आने पर इस खबर को अपडेट किया जाएगा।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code

बलिया

बेलथरा रोड : चौकिया-तेंदूआ मार्ग के निर्माण पर लगा ब्रेक, अधूरे निर्माण से लोग परेशान

Published

on

बेलथरा रोड: कई दुर्घटनाओं और सैंकड़ों शिकायतों के बाद बमुश्किल चौकिया-तेंदूआ मार्ग का निर्माण शुरु हुआ था। मार्ग की मरम्मत शुरु हुई तो लोगों ने चैन की सांस ली। लेकिन लोगों के सुकून में उस वक्त खलल पड़ गई जब मार्ग का निर्माण कार्य अचानक ठप पड़ गया।

लोग पहले से काफी परेशान थे लेकिन अब आधे-अधूरे निर्माण ने उनकी परेशानी और बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि कार्यदायी संस्था की और से सड़क पर गिट्टी व मिट्टी डालकर छोड़ दिया गया है। जिससे मार्ग पर चलना दूभर हो गया है।

बता दें कि बलिया-गोरखपुर राजमार्ग पर स्थित चौकिया मोड़ से तेंदूआ गांव तक की सड़क लम्बे समय से क्षतिग्रस्त थी। कई आंदोलन व शिकायतों के बाद करीब पांच किमी क्षतिग्रस्त सड़क पर नौ माह पहले मरम्मत का काम शुरू हुआ। लेकिन सिर्फ गिट्टी डालकर ही खानापूर्ति करली गई।

लोगों ने सोचा कि काम दोबारा शुरु होगा लेकिन कार्यदायी संस्था ने निर्माण कार्य अधूरा ही छोड़ दिया है। अब पूरे मार्ग पर धूल उड़ती है। आसपास के रहवासी भी परेशान हैं। लोगों ने कई बार इसकी शिकायत लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से भी की। लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है। अब लोगों का कहना है कि अगर जल्द ही सड़क निर्माण का कार्य शुरु नहीं हुआ तो आंदोलन किया जायेगा।

Continue Reading

featured

Picture – बलिया ASP ने किया घाटों का निरीक्षण, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दिए निर्देश

Published

on

बेलथरा रोड। छठ पर्व की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में पर्व को सकुशल संपन्न कराने को लेकर बलिया पुलिस पूरी तरह सक्रिय है। बलिया एसपी राज करन नय्यर ने पुलिस विभाग को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। इसी क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक विजय त्रिपाठी के द्वारा अलग अलग घाटों का भ्रमण कर वहां व्यवस्थाओं को परखा जा रहा है।एएसपी विजय त्रिपाठी उभांव थाना अंतर्गत कई पूजा के घाट पहुंचे। उन्होंने हल्दीराम घाट और बेल्थरा बाजार घाट का, बेल्थरा रोड का  बिचला पोखरा घाट निरीक्षण किया। वहां मौजूद आम नागरिकों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी पूछा। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था में तैनात सभी फोर्स को ब्रीफ किया और आवश्यक निर्देश दिए।उन्होंने सुरक्षाबलों को निर्देशित किया कि सतर्क दृष्टि रखें, सभी इलाकों में नजर बनाए रखें। भ्रमणशील रहकर शांति और सुरक्षा व्यवस्था कायम रखें। नदी-तालाबों पर सतर्कता बरतें। छोटे बच्चों पर ध्यान दें। उन्होंने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि बच्चों को नदी किनारे न जाने इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए। साथ ही बड़े बुजुर्गों, माताओं की मदद की जाय किसी को भी किसी तरह की कोई असुविधा न हो। इस दौरान प्र0नि0 उभांव श्री अविनाश सिंह मय पुलिस बल के साथ मौजूद थे।इसके अलावा अपर पुलिस अधीक्षक बलिया श्री विजय त्रिपाठी महोदय द्वारा सिकंदरपुर में SDM सिकंदरपुर व क्षेत्राधिकारी सिकंदरपुर व SHO सिकंदरपुर के साथ मीटिंग की और छठ पर्व को सकुशल संपन्न कराने के निर्देश दिए।

Continue Reading

बेल्थरा रोड

समाजवादी पार्टी ने बेल्थरा रोड की नगर कार्यकारिणी का किया गठन

Published

on

बेल्थरा रोड। समाजवादी पार्टी बेल्थरा रोड की नई नगर कार्यकारिणी का गठन हो गया है। विधानसभा अध्यक्ष इरफान अहमद ने इसे अनुमोदित कर दिया है, जिसके बाद नगर अध्यक्ष शिवम बरनवाल ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के नामों की घोषणा करने के साथ ही मनोनयन पत्र भी वितरित किया।

नगर अध्यक्ष शिवम बरनवाल ने कहा कि प्रदेश में बढ़ते अपराधों पर शासन नियंत्रण पाने में विफल है। किसान खाद, बीज, पानी, विद्युत आदि मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। इन्हीं विफलताओं के चलते किसान आंदोलन को विवश है। वर्तमान सरकार जाति और धर्म की राजनीति करती है। जबकि भारतीय संविधान धर्म निरपेक्ष है।

नई कार्यकारिणी में चार उपाध्यक्ष, एक महासचिव, एक कोषाध्यक्ष और छह सचिवों के अलावा चौदह सदस्यों को जगह मिली है। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष इरफान अहमद समेत सपा के वरिष्ठ नेता रुद्र प्रताप यादव, अमन बरनवाल, राजू जायसवाल, अतुल तिवारी सहित तमाम समाजवादी कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Continue Reading

TRENDING STORIES

error: Content is protected !!