Uncategorized

औरत का खुशबू लगाना जायज़ है ? गुनाह…

असस्सलामोअलैकुम भाइयो और बहनों। औरत खुदा की नेमतों में से 1 बड़ी नेमत है औरत दीनदारी में मर्दो के समान है औरत आदम अलैहिस्सलाम और दादी हव्वा के सिवा तमाम इंसानो की मां है इस लिए वो सबके लिए क़ाबिल एहतराम है इस्लाम में औरतो का एक अलग ही मुक्काम है उनको अलग जिन्नत बनाया है, इस्लाम आने से पहले औरतो की कोई कीमत नहीं थी.

अरब ऐसे मुअलिक देशो में बच्चीओ को ज़िंदा दफ़न कर दिया जाता था इस्लाम आने के बाद रोका गया क़ुरान में अल्लाह का हुक्म आया अल्लाह इन ज़िंदा बच्चियो से पूछेगा की किस ज़ुल्म में तुम्हे दफनाया गया. औरत का वजूद इंसानी तमद्दुन के लिए बहुत ज़रूरी है अगर औरत ने होती तो। मर्दों की ज़िंदगी जानवर से बदतर होती।

औरत बचपन मे भाई बहनो से मोहब्बत करती बड़े होकर शादी बाद शौहर से मोहब्बत करती उसकी इज़्ज़त करती। माँ बनकर औलाद से मोहब्बत करती।औरत अल्लाह ने बहोत बुलंद बनाया है।आइये जानते है उन औरतो के बारे में जो खुशबू लगाकर घरो से बाहर जाती है । घर से बाहर खुशबु लगाकर औरतो को बाहर निकलने पर सख्त मनाई है। जो औरते घर से बाहर खुशबू लगाकर निकलती ऐसी औरो को हुज़ूरे पाक सल्लाहुअलैवसल्ल ने ज़ानिया औरत कहा है ज़ानिया का मतलब है ज़िना करने वाली, जो औरते घर से बाहर खुशबू वाली क्रीम पावडर देवडरेन्ट परफ़्यूम लगाकर बाहर निकलती इसकी सख्त मनाई है।

आज की औरते अपने खाविंद के सामने बुरे हाल में रहती बेचारा खाविंद दिन भर के बाद बाहर से आता तो मैली कुचैली कपड़ो से बदबू आती हुई बीवी को देखता।वही औरत को किसी शादी पार्टी वगैरह में जाना हो तो बढ़िया कपड़े अचे मेकअप और खुशबूदार परफ्यूम लगाकर जाती ताकि लोग उनसे मोतासिर हो और उनकी तारीफे करे।ये 1 अच्छीऔरत की निशानी नही है .

अबदुल्ला बिन मसूद रज़ियल्लाहु अनो फ़रमाते हैजो और औरत खखुशबू लगाकर बाकर निकलती हम उससे ग़ुस्ले जनाबत कराते।असकी खुशबू ज़ीने के दरवाजे खोलती।लोगो को अट्रैक्ट करती ऐसी औरते जानिया है।इस्लाम भे औरतो का खुशबू लगाना हराम है। औरतो को सज सवर के घर से बहर निकलना जैसे शादी में पार्टी में जाना सख्त माना है उनका श्रृंगार सिर्फ और सिर्फ अपने शौहर के लिए ही जायज़ है.

बलिया ख़बर

Share
Published by
बलिया ख़बर

Recent Posts

बलिया में पराली जलाने की घटनाओं को लेकर प्रशासन सख्त, वसूला जाएगा जुर्माना

बलिया में आए दिन आगजनी की घटनाएं सामने आ रही है। इन घटनाओं में आर्थिक…

2 hours ago

समाजवादी पार्टी से टिकट मिलने के बाद बलिया पहुंचे सनातन पाण्डेय, उमड़ा हुजूम!

लोकसभा चुनाव नजदीक आ गए हैं और सभी पार्टियां प्रचार में जुटी हुई हैं। अलग…

3 hours ago

बलिया: गर्मी के बढ़ते कहर के बीच जिला अस्पताल में बढ़ाई गई सुविधाएं, 10 बेड का AC वार्ड भी बनकर तैयार

बलिया में भीषण गर्मी और हीट वेव से हालत काफी ज्यादा खराब है। गर्मी के…

5 hours ago

सलेमपुर लोकसभा: बसपा का वॉकओवर, सपा की मुश्किलें!

लोकसभा चुनाव चुनाव के लिए रवींद्र कुशवाहा को इस बार भी बीजेपी ने सलेमपुर सीट…

21 hours ago

बलिया के बांसडीह में रिहायशी बस्ती में लगी आग, जलकर खाक हुई सवा सौ झोपड़ियां

बलिया के बांसडीह में आगजनी की गंभीर घटना सामने आई है। यहां खेवसर गांव के…

1 day ago

बलिया के जमुनाराम मेमोरियल स्कूल में हुआ विज्ञान की चुनौती प्रतियोगिता का आयोजन

बलिया के चितबड़ागांव के जमुनाराम मेमोरियल स्कूल में विभिन्न तरह के आयोजन होते रहते हैं।…

1 day ago