Connect with us

बेल्थरा रोड

बलिया- उभावं पुलिस को मिली बड़ी सफलता , लूटकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार !

Published

on

बलिया के उभांव थाना के मझवलिया गांव के समीप पुलिस ने सोमवार को पूर्वांचल के कई जनपदों में सक्रिय शातिर बदमाश पिटू यादव को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने इसके पास से पुलिस को तमंचा व 315 बोर व दो जिदा कारतूस बरामद किया है। इसके गिरफ्तारी के साथ ही करीब डेढ़ माह पूर्व उभांव-हल्दीरामपुर मुख्य मार्ग पर सरेराह दवा कारोबारी पर फायरिग कर लूट के असफल किए गए प्रयास की घटना का भी खुलासा हो गया।

गिरफ्तार बदमाश पर बलिया समेत मऊ व आजमगढ़ जनपद के विभिन्न थानों में लूट व छिनैती समेत कई आपराधिक मामले दर्ज है। इसकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। इंस्पेक्टर योगेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि एसपी देवेंद्र नाथ के निर्देश पर चल रहे छापेमारी अभियान के तहत मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एसआइ विनोद कुमार यादव, बीरबल यादव एवं सिपाही सतीश शर्मा व सोहन सोनकर की टीम सक्रिय हो गई और अहले सुबह करीब साढ़े छह बजे के आसपास धर दबोचा।

इसके पास से तमंचा व 315 बोर का दो जिदा कारतूस बरामद किया है। बदमाश के पास से पुलिस ने उभांव थाना क्षेत्र में लूट का प्रयास करने में प्रयुक्त बाइक को भी कब्जे में ले लिया। बताया कि उक्त लूटकांड प्रयास में शामिल अन्य बदमाशों के गिरफ्तारी हेतु छापेमारी जारी है।

जानकारी के लिए बता दें कि गत 12 जून को बिल्थरारोड-सिकंदरपुर मुख्य मार्ग पर करीमगंज के समीप ही बिल्थरारोड से तगादा कर अपने पिकअप से वापस बलिया जा रहे अर्चना मेडिकल बलिया के सेल्समैन अवधेश सिंह पर बदमाशों ने छह फायरिग किया और लाखों की लूट का असफल प्रयास किए थे। इसके बाद से ही पुलिस बदमाशों के गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी में लगी थी। इनके अन्य साथी की तलाश जारी है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

featured

बलिया में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 की मौत

Published

on

बलिया में सड़कों पर हादसों में लगातार वृद्धि हो रही है। आज मंगलवार सुबह भी जिले के नगरा थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर और बाइक टक्कर हो गई। शुरुआती जानकारी के मुताबिक हादसे में अबतक चार लोगों की मौत हो गई। वहीं  कुछ लोग गंभीर रूप से घायल भी बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक नगरा थाना क्षेत्र के गोठाई तिलकारी गांव के पास सोमवार की देर रात ट्रैक्टर और बाइक की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय पहुंचाया। वहीं शवों को पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया। उधर घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घरों में कोहराम मच गया। मृतक होने वालों में  थाना नगरा में खनवर  के वहीं एक  थाना हलधरपुर जनपद मऊ का बताया जा रहा है वहीं एक अज्ञात जिसका शिनाख्त नहीं हो सका है। जबकि एक घायल था, जिसको उपचार कर छोड़ दिया गया।

Continue Reading

featured

भगवान राम पर आपतिजनक टिप्पणी, बलिया से दो आरोपी गिरफ्तार !

Published

on

बलिया के बेल्थरारोड की उभांव पुलिस ने भगवान राम के विरुद्ध सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में 2 युवकों को गिरफ्तार किया है।

बता दें उभांव थाना क्षेत्र के अखोप ग्राम निवासी अवनीश और मुबारकपुर गांव के विपिन ने मिलकर मानगलवार को सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर भगवान राम के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट किया।

इस पोस्ट में भगवान राम और राम मंदिर को लेकर अश्लील टिप्पणी की गई है। पुलिस को इस मामले की जानकारी सोशल नेटवर्किंग साइट से हुई। इस मामले में पुलिस उप निरीक्षक संतोष कुमार की तहरीर पर बुधवार को अवनीश और विपिन के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने दोनों आरोपी अवनीश और विपिन को गिरफ्तार कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

Continue Reading

featured

बलिया के बेल्थरा रोड में दामाद ने ससुर को मारी गोली, हुई मौत

Published

on

बलिया के बेल्थरा रोड में एक व्यक्ति ने अपने चचिया ससुर को गोली मार कर हत्या कर दी। घटना सोमवार रात 11 बजे की है। मृतक बलिया जिला के बांसडीह  निवासी थे। वो बांसडीह नगर पंचायत की पूर्व चेयरमैन रेनू सिंह के प्रतिनिधि भी थे।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक बेल्थरा रोड नगर पंचायत के वार्ड नंबर 10 स्थित पन्नालाल कटरा की कॉलोनी में मनीष सिंह नामक व्यक्ति  ने अपने चचिया ससुर शत्रुघन सिंह (55) पुत्र स्व. कामता सिंह को गोली मारी। आनन फानन में उनको इलाज के लिए मऊ ले जाया गया जहां रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया । मृतक की पुत्री के लिखित तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

परिजनों के अनुसार आरोपी मनीष का मानसिक संतुलन अचानक बिगड़ जाने से घर के अंदर अनाप शनाप बोल रहे थे। इसी बीच अपनी पत्नी नेहा से विवाद कर लिया। नेहा के चिल्लाने पर पड़ोस के कमरे में सोए चचिया ससुर मृतक शत्रुधन सिंह आ गए। इस दौरान मनीष सिंह अपनी लाइसेंसी पिस्टल से चचिया ससुर के सीने के नीचे दो फायर झोंक दिया जिसकी गोली कमर से ऊपर पीछे से निकल गई। सूचना पाकर आनन फानन में उभांव थाने के प्रभारी निरीक्षक राजीव मिश्र तथा पुलिस चौकी प्रभारी सीयर देवेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

चोटिल हालत में शत्रुधन सिंह को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया जहां उपचार के लिए  मऊ ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

दूसरी तरफ मनीष सिंह की बाई पैर के पांव में पिस्टल की गोली लगी है जो आर-पार हो चुकी है। उसका भी प्राथमिक उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर में कराया गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस क्षेत्राधिकारी रसड़ा मोहम्मद फहीम अहमद भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का विधिवत निरीक्षण किया।

Continue Reading

TRENDING STORIES

error: Content is protected !!