बलिया

जब टैक्टर चालक से भिड़ा मंत्री दयाशंकर के भाई का काफिला!

बलिया। वो कहते हैं ना जब चाचा हो विधायक तो डर काहे का, बलिया में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जहां चाचा तो नहीं मंत्री के दम पर उनके भाई और कार्यकर्ता धौंस जमा रहे हैं। हैरानी की बात तो यह है कि इस काम में पुलिस भी मंत्री के भाई का साथ दे रही है। दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट के मुताबिक बांसडीहरोड क्षेत्र में मंत्री दयाशंकर सिंह के भाई धर्मेंद्र सिंह का काफिला टैक्टर चालक और अन्य युवकों से भिड़ता है, लेकिन पुलिस मंत्री के भाई को कुछ बोलने के बजाय उल्टा वाहन चालक समेत दो लोगों को ही गिरफ्तार कर चालान कर देती है।

मामला बांसडीहरोड क्षेत्र का है जहां राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दयाशंकर सिंह के भाई धर्मेंद्र सिंह अपने साथियों के साथ घोरौली में एक मांगलिक कार्यक्रम में जा रहे थे। तभी उनके साथ जा रहा वाहन ट्रैक्टर की वजह से जाम में फंस गया। बस फिर क्या…मंत्री के भाई को गुस्सा आ गया। धर्मेंद्र सिंह अपने साथियों के साथ ट्रैक्टर चालक के पास पहुंचे और विवाद करने लगे। मामले ने तूल पकड़ लिया। जिसके बाद ट्रैक्टर चालक व अन्य कई युवक भी मंत्री के भाई के काफिले से भिड़ गई।

दोनों पक्षों में विवाद की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने अप्रत्यक्ष रुप से मंत्री के भाई का साथ दिया। पुलिस ने मंत्री के भाई और उनके साथ के लोगों को समझा कर गंतव्य को रवाना किया और वहीं ट्रैक्टर समेत देवेंद्र यादव निवासी आमघाट और अभिषेक यादव निवासी प्रतापपुर को गिरफ्तार कर थाने ले गई। घटना को लेकर देर तक मौके पर अफरा तफरी का माहौल बना रहा। पकड़े गये लोगों को छुड़ाने के लिए आधी रात तक थाना परिसर में लोगों की भीड़ जुटी रही। थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर को सीज कर पकड़े गए 2 लोगों को शांति भंग में चालान किया है। अन्य लोगों की तलाश जारी है।

मंत्री से थानाध्यक्ष राजकुमार का पुराना नाता- गौरतलब है कि इस इलाके के थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह हैं ये वही थानाध्यक्ष हैं जिन्हें मंत्री दयाशंकर सिंह को मंत्री बनने की बधाई देने पर लाइन हाजिर किया गया था। मंत्री को बधाई देने का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। राजकुमार लाइन हाजिर तो हुए लेकिन उन्हें मंत्री को बधाई देने का इनाम भी मिला। मंत्री के वर्चस्व के चलते उनका कद बढ़ा दिया। उन्हें इनाम में फेफना थाना प्रभारी से बांसडीहरोड थानाध्यक्ष बना दिया गया।

Ritu Shahu

Recent Posts

बलिया सपा के युवा नेता ने जॉइन की बीजेपी, भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर की मौजूदगी में ली सदस्यता

बलिया समाजवादी पार्टी के युवा नेता प्रिंस सिंह ने शनिवार को बीजेपी सदस्यता ग्रहण की।…

4 hours ago

बलिया में पराली जलाने की घटनाओं को लेकर प्रशासन सख्त, वसूला जाएगा जुर्माना

बलिया में आए दिन आगजनी की घटनाएं सामने आ रही है। इन घटनाओं में आर्थिक…

7 hours ago

समाजवादी पार्टी से टिकट मिलने के बाद बलिया पहुंचे सनातन पाण्डेय, उमड़ा हुजूम!

लोकसभा चुनाव नजदीक आ गए हैं और सभी पार्टियां प्रचार में जुटी हुई हैं। अलग…

8 hours ago

बलिया: गर्मी के बढ़ते कहर के बीच जिला अस्पताल में बढ़ाई गई सुविधाएं, 10 बेड का AC वार्ड भी बनकर तैयार

बलिया में भीषण गर्मी और हीट वेव से हालत काफी ज्यादा खराब है। गर्मी के…

9 hours ago

सलेमपुर लोकसभा: बसपा का वॉकओवर, सपा की मुश्किलें!

लोकसभा चुनाव चुनाव के लिए रवींद्र कुशवाहा को इस बार भी बीजेपी ने सलेमपुर सीट…

1 day ago

बलिया के बांसडीह में रिहायशी बस्ती में लगी आग, जलकर खाक हुई सवा सौ झोपड़ियां

बलिया के बांसडीह में आगजनी की गंभीर घटना सामने आई है। यहां खेवसर गांव के…

1 day ago