Connect with us

रसड़ा

बलिया: कलियुगी बेटे ने माँ-बाप को जीते जी मार डाला, हड़प ली संपत्ति

Published

on

बलिया डेस्क : जिस मां ने नौ महीना नौ दिन कोख में रखकर, पीड़ा सहकर बेटा को दुनिया की रोशनी दिखाई, बाप ने उसकी हर छोटी-बड़ी जरूरतों को पूरा किया। उसी कलियुगी बेटे ने मां-बाप को जीते जी मार दिया और उनकी सारी संपत्ति पर कब्जा जमा लिया।

बेटा यहीं नहीं रूका ममता को तार-तार करते हुए बूढ़ी मां और बाप को घर से भी निकाल दिया। ऐसा ही चौकाने वाला मामला मंगलवार को तब प्रकाश में आया जब मां ने फरियाद लेकर डीएम दरबार पहुंची।  रसड़ा निवासी मां मैमून निशा का कहना है कि मेरे दो पुत्र है। जिसमें छोटा बेटा समसाद अंसारी ने मुझे और मेरे पति को यह कहते हुए घर से निकाल दिया कि जाओ इस घर में तुम लोगों के लिए कोई जगह नहीं है।

मैं फिलहाल अपना बड़ा बेटा समसेर अंसारी के साथ रहती हूं। पति बीमार चल रहे है। हम लोग जब नगर पालिका में पता किए तो पता चला कि हम दोनों को मृत घोषित कर दिया गया है। हम लोग पुलिस के पास भी गए, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

माँ ने बेटे पर आरोप लगाया कि पैसे के बल वो सब कुछ रुकवा देता है है और रसड़ा नगरपालिका के मिली भगत से हमे मृत घोषित कर दिया गया है जबकि मैं जिंदा हूं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code

रसड़ा

बलिया में फ्रेंचाइजी संचालक से 8 लाख की लूट, नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

Published

on

बलिया। रसड़ा सहित अन्य क्षेत्रों में क्राइम बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन लूट चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। आज फिर रसड़ा क्षेत्र में लूट की वारदात हुई। जहां असलहा सटाकर फ्रेंचाइजी संचालक से 8 लाख रुपये लूट लिए गए। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। शिकायत मिलने पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
रसड़ा कासिमाबाद मार्ग स्थित नगहर गांव के पास सोमवार की शाम 3 बाइक सवार लुटेरों ने असलहा सटाकर फ्रेंचाइजी संचालक से 8 लाख रुपये लूट लिए।

घटना तब हुई जब फ्रेंचाइजी संचालक अफताब अहमद गाजीपुर जनपद के थाना कासिमाबाद आंवरापुर गांव निवासी बाइक से अपने घर जा रहे थे। उनके पास 8लाख रुपयों से भरा बैग था। फ्रेंचाइजी संचालक नगहर गांव के समीप पहुंचा था कि कासिमाबाद की तरफ से आ रहे बाइक पर 3 नकाबपोश लुटेरों ने आफताब की गाड़ी नगहर गांव के पास रोककर कनपटी पर असलहा सटा दिया। जिसके बाद रूपए लेकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक नागेश उपाध्याय ने घेराबंदी की, लेकिन सफलता नहीं मिली।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। प्रभारी निरीक्षण नागेश उपाध्याय ने कहा कि बहुत जल्दी लूट का पर्दाफाश पुलिस कर देगी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Continue Reading

बलिया स्पेशल

बलिया- रसड़ा में दक्षिणी चौकी भवन और महिला डेस्क का SP ने किया लोकार्पण, 42 लाख की लागत से हुआ निर्माण

Published

on

बलिया में महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए महिला हेल्प डेस्क का लोकार्पण किया गया है। स्थानीय नगर से सटे कोटवारी मोड़ पर व निर्मित रसड़ा दक्षिणी पुलिस चौकी के भवन तथा कोतवाली परिसर में निर्मित महिला हेल्प डेस्क का रविवार को पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा ने फीता काटकर व शिलापट्ट का अनावरण कर लोकार्पण किया। 42 लाख की लागत से बने इन भवनों का निर्माण जनसहयोग से किया गया है। लोकार्पण के बाद पुलिस अधीक्षक ने कहा कि कानून व्यवस्था एवं शांति स्थापना का गरूरत्तर दायित्व निश्चित तौर पर पुलिस जनों का है किंतु वर्दी पहने पुलिस

जनों के इस दायित्व का सम्यक निर्वहन प्रत्येक नागरिक का शांति एवं सुरक्षा कार्यों में अपना स्तुत्य सहयोग प्रदान करके ही कर सकता है। इस दौरान उन्होंने कहा रसड़ा के 6 वार्ड तथा प्रधानपुर सहित डेहरी गांव को मिलाकर लगभग 50 हजार की आबादी दक्षिणी चौकी के अंतर्गत आती है। जन सहयोग की दिशा में पुलिस द्वारा किए जा रहे प्रयासों से एक नई प्रेरणा प्रदान की जा सकेगी। कि जन सहयोग के अभाव में कोई भी कार्य प्रणाली सफल नहीं सकती।साथ ही उन्होंने कहा कि जनता को विश्वास में लेकर ही अपने दायित्वों का निर्वहन कर के जन आकांक्षाओं की पूर्ति की जासकती है।उन्होंने विश्वास दिलाया कि यदि इसी प्रकार का सहयोग मिलता रहा तो अन्य निर्माण कार्य भी आसानी से पूरे किए जा सकेंगे। ग्राम प्रधान आफताब अहमद सहित उप पुलिस अधीक्षक तथा प्रभारी निरीक्षक ने पुलिस अधीक्षक का अभिवादन किया। लोकार्पण कार्यक्रम में रसड़ा बाहरी के ग्राम प्रधान आफताब अहमद उर्फ मंटू, क्षेत्राधिकारी एसएन वैस, प्रभारी निरीक्षक नागेश उपाध्याय, चौकी इंचार्ज राजकपूर सिंह, चंद्रशेखर सिंह, प्रमोद सिंह, पंकज सिंह तथा योगेंद्र प्रताप सिंह सहित क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Continue Reading

रसड़ा

किशोरी ने बलिया पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, वीडियो वायरल, दारोगा लाइन हाजिर

Published

on

बलिया। रसड़ा थाने में एक युवती को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। युवती ने वीडियो वायरल कर रसड़ा थाने की पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसको लेकर हड़कंप मच गया है। मामले में एसपी ने कार्रवाई करते हुए दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया। इस वायरल वीडियो में युवती ने पुलिस पर बयान बदलवाने का आरोप भी लगाया। किशोरी वीडियो में कहती हुई नजर आ रही है कि 15 तारीख को पुलिस स्टेशन में आई थी। पुलिस वाले मुझे परेशान कर रहे हैं। मुझे मारने की धमकी देते हैं। युवती ने पुलिसवालों पर अभद्र बातें करने का गंभीर आरोप भी लगाया है। वीडियो में लड़की डरी-सहमी नजर आ रही है।

उसने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिसवाले अभद्रता कर बयान बदलने का दबाव बनाते हैं, कहते हैं कि लड़के वालों की तरफ से बयान देना। उससे थाने में झाडू-पोछा भी करवाया गया। बताया जा रहा है कि मेडिकल के दौरान पीड़िता पुलिस अभिरक्षा से भाग गई। लेकिन युवती ने वायरल वीडियो में जो आरोप लगाए हैं उससे खाकी शर्मसार हुई है। कई सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर पुलिस पीड़िता की मदद करने की बजाय उसे प्रताड़िता क्यों कर रही है। जब रक्षक खुद ही भक्षक का काम करने लगे तो आखिर जनपद की जनता किससे न्याय की उम्मीद लगाए।

Continue Reading

TRENDING STORIES

error: Content is protected !!