Connect with us

बांसडीह

बलिया- राजपुर गांव के समीप बांसडीह-बलिया मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर दुर्घटना का शिकार हो गई

Published

on

बलिया डेस्क: बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के राजपुर गांव के समीप बांसडीह बलिया मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर दुर्घटना का शिकार हो गयीं। कार में सवार एक वृद्ध महिला,दो युवतियां एवं दो व्यक्ति इस घटना में घायल हो गये। जिन्हें उचित इलाज हेतू आसपास के लोगो द्वारा बलिया चिकित्सालय भेज गया।

रविवार को करीब अपराहन दो बजे के आसपास बलिया की तरफ जा रही एक मारुति की स्विफ्ट डिजायर JK 02AV4155 गाड़ी राजपुर पोखरा स्थित ईंट भट्ठे के पास अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गयी। मौके पर पहुंचे लोगों ने कार सवार लोगों को गाड़ी से निकालकर चिकित्सा हेतु जिला चिकित्सालय भेजा दिया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाड़ी तेज रफ्तार में बांसडीह से बलिया के तरफ से जा रही थी।अचानक ही राजपुर भट्ठे के पास असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गयी। हालांकि घायल कहा के थे कहा जा रहे थे इस के बारे में अभीत तक कोई सूचना नहीं मिला पायी है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code

featured

बुजुर्ग महिला को आवास नहीं मिला तो बलिया के बलवंत ने चंदा जुटा कर बनवा दिया घर

Published

on

बलिया। कहते हैं रोटी कपड़ा और मकान के लिए ही लोग जीवन भर संघर्ष करते रह जाते हैं। इसमें भी मकान का तो क्या ही कहना। जैसा समय है, व्यक्ति रोटी, कपड़ा का जुगाड़ कर ले बहुत है। लेकिन बलिया के एक शख्स ने कमाल का काम किया है।

पुराना मकान

सहतवार के बिसौली गांव के रहने वाले बलवन्त ने एक दिव्यांग महिला का घर बनवाने की जिम्मेदारी ले ली है। वह बीते कुछ महीनों से चंदा जुटा कर धीरजा देवी का घर बनवा रहे हैं।
देखिए कुछ तस्वीरें

मुख्यमंत्री तक ने नहीं सुनी बात
बलवंत बताते हैं कि शासन-प्रशासन के यहां वह दौड़ भाग करके थक गए। लेकिन सत्ता में बैठे किसी भी जनप्रतिनिधि का ना तो मन पसीजा और ना ही अपनी निधि से एक गरीब के लिए वह घर ही बनवा पाए।

उन्होंने धीरजा देवी का घर बनवाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री तक से गुहार लगाई। सीएम आदित्यनाथ के के जनता दरबार में कहने के बाद भी उनकी बात नहीं सुनी गई और गरीब का घर नहीं बन सका।

बलवंत ने हमें बताया की बलिया के तत्कालीन डीएम भवानी सिंह खंगरौत तक बात गई थी। राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने धीरजा देवी के घर के लिए डीएम से कहा था। बलवंत खुद कई बार जिम्मेदारी समझते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पर कह चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

लगातार संपर्क और दौड़ भाग के बाद भी जब किसी ने कोई मदद नहीं की तो बलवंत ने खुद ही घर बनवाने का बीड़ा उठा लिया। बलवंत ने तय किया है कि वह चंदा जुटा कर ही धीरजा राजभर का घर बनवाएंगे। फिलहाल घर बन रहा है और इलाके में इस प्रयास की काफी चर्चा हो रही है। बलवंत ने बताया कि लोगों का सहयोग रहा तो दो-तीन महीनों में ही घर तैयार भी हो जाएगा।

Continue Reading

featured

Update- यहाँ देखें मनियर ब्लाक के किस गावं में कौन बना प्रधान, पूरी सूची

Published

on

बलिया : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के परिणाम आने लगे है। ग्राम प्रधान चुनाव में इस बार कई ब्लॉकाें में कांटे की टक्कर देखने को मिली। कहीं दो वोट तो किसी ने जीत हासिल की तो कहीं तीन वोट से।
मनियर  विकासखंड से जीते उम्मीदवारों के नाम
देखें पूरी लिस्ट
 
1- गौरीशाहपुर – राजेश सिंह
2-  बिजलीपुर-  बृजराज यादव
3- पटखौली पूरब-  किरन यादव 
4- एलासगढ़- पुष्पा देवी 
5- जिगनी- शैलकुमारी 
6- विशुनपुरा- प्रियंबदा देवी 
7- भेखरिया- रितू सिंह 
8- दियारा टुकड़ा नं 2 -निर्मला 
9- पुरूषोत्तमपट्टी- संजय
10- विक्रमपुर पश्चिम- अशोक पाठक
11- अहिरौली पांण्डेय- राजमुनी देवी
12- खरीद- अवधेश यादव
13-  रामपुर दक्षिण-अफताब
14-  महथापार- संगीता देवी
15- छितौनी- सोनू यादव
16- पनीचा- रामावती देवी
17 – ताहिरपुर -ममिता देवी 
18- सरवारककरघट्टी -निर्मला 
19- मुस्तफाबाद- बबिता देवी 
20- भोजपुरवा- हरिद्वार यादव
21- बालूपुर- सूमन देवी 
22- चोरकैण्ड- ज्योति देवी 
23- घाटमपुर -पुष्पा देवी
24- कोटवां- सामरथी देवी
25- ककरघट्टा खास -रंजू देवी
26- मानिकपुर- रमेश कुमार
27- रिगवन- सत्येन्द्र पाठक उर्फ लड्डू पाठक
28- बड़ागांव- संजय प्रसाद
29- असना- देवशरण
30- पिलूई- सुधीर शर्मा
31- निपनिया- अमरेश यादव
32- काजीपुर- अखिलेश गुप्ता
33- हथौज- श्रीनारायण
34- बहदूरा- शिवनाथ
35- भागीपुर- तारा देवी
36-  बड़सरी जागीर- कमलेश उर्फ हलचल सिंह
37- सुल्तानपुर -सुग्रीव यादव
38- खादीपुर- शारदानन्द साहनी
39-  धसका -कान्ती देवी पत्नी देव नाथ चौहान
40- बंसवरिया- श्रीकांत यादव
41- जिगिड़सर- शलाबी देवी
42- अहिरौली तिवारी -मीना देवी
43- अजनेरा- राजकुमारी देवी 
44- अजऊर- झुनिया देवी
45-  दुरौंधा- विजय शंकर
46-  चन्दायर- ऊषा देवी
47- दिघेड़ा- राजू प्रसाद 
Continue Reading

बांसडीह

Ballia- यहाँ देखें बांसडीह ब्लाक के किस गावं में कौन बना प्रधान !

Published

on

बांसडीह। मतगणना स्थल पर पहले परिणाम के रूप में चांदपुर न्याय पंचायत के दियारा भागर के प्रधान पद श्रीनारायण ने अपने निकटतम प्रत्याशी सुरेंद्र यादव को पटखनी देते हुए 77 वोटों से विजयी हुए। श्रीनारायण को 218 एव संगीत यादव को 141 मत प्राप्त हुए। वहीं चांदपुर ग्राम के ग्राम प्रधान पद के रंजय कुमार सिंह ने अपने निकटतम प्रत्याशी देवन्ती देवी को 127 वोटो से पराजित किया। रंजय सिंह को 446एव देवन्ती देवी को 319 मत प्राप्त हुए।

न्याय पंचायत चौकनी से सरिता देवी ने श्री प्रकाश को 99 मतों से हराया। सरिता देवी को 216 एव श्रीप्रकाश को 117 मत प्राप्त हुए। नकहरा तिवारी से अजय राजभर ने संतोष राजभर को 198 वोटों से पराजित किया। अजय को 366 एव संतोष को 168 मत मिले। इंदौर न्यायपंचायत से ग्रामसभा नंदौर से रंजू ने चिंता यादव 19 वोटो से पराजित किया। रंजू को 264 चिंता को 245 मत मिले। ग्रामसभा धरवार से शम्भूनाथ ने शशिप्रकाश को 67 मतों से पराजित किया।

शम्भूनाथ को 211 एव शशिप्रकाश 144 मत मिले। ग्राम सुहवल से सोनी ने सुशीला को 13 वोटो से परास्त किया।सोनी को 303 एव सुशीला को 290 मत मिले।मल्हौवा से ग्राम प्रधान के रूप में रविप्रकाश, ग्राम सभा ताजपुर से पूनम,ग्राम सभा सारांक से मितुल, मंगलपुरा रीता,बिजुलीपुर से स्मृता सिंह, ग्रामसभा गोसाईपुर से लल्लु , बरियारपुर से दिलीप कुमार तिवारी, ग्राम पंचायत सेरिया से रंजय कुमार सिंह, दियराभांगड़ ग्राम पंचायत से नारायण मिश्रवलिया से इरफ़ान अहमद चुनाव प्रधान बने।

मतगणना अभी चल रही है। बाकी रिजल्ट आने पर इस खबर को अपडेट किया जाएगा। 

Continue Reading

TRENDING STORIES