Connect with us

बेल्थरा रोड

बलिया- इंस्पेक्टर की जिंदादिली को सलाम! बेसहारा लोगों के लिए बने मददगार

Published

on

बिल्थरारोड। पूरे प्रदेश में ठंड का कहर लगातार जारी है। इस बीच उभांव इंस्पेक्टर की जिंदादिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमें पुलिस इंस्पेक्टर अविनाश कुमार सिंह गस्त के दौरान पटरियों पर सो रहे गरीबों को कंबल  बाटते दिखे। फोटो सामने आने के बाद इंस्पेक्टर की जमकर तारीफ हो रही है। इसमें खास बात यह है कि इंस्पेक्टर ने  कंबल अपनी निजी पैसों से बांटे हैं।

हमारी टीम ने जब इस मामले पर इंस्पेक्टर से बात की तो उन्होंने बताया कि  शीतलहर के चलते तमाम ऐसे लोग हैं, जिनके पास सर्दी को दूर करने के इंतजाम नहीं थे इसे देखते हुए हमारी उभांव थाने की टीम ने ये फैसला किया है कि  हम गरीबों की मदद के लिए आगे आएंगे।उन्होंने बताया कि अपनी तनख्वाह व अन्य पुलिस कर्मियों के मदद से सड़क के किनारे रहने वाले गरीब लोगों को उनकी मदद के लिए सोमवार की देर शाम मौके पर जाकर उन्हें कंबल वितरित किए। जो भी पालीथीन या फटे पुराने गुदड़े में लिपटा सोता हुआ दिखा पुलिस ने उसे कंबल से ढक दिया।

पुलिस का कहना है कि ऐसे लोगों को गरीबों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। मदद मिलने के बाद गरीब ,निराश्रित लोगों के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही थी उन्होंने पुलिस को आशीर्वाद दिया और खुशी जाहिर की इस मौके पर कॉन्स्टेबल भानु प्रकाश पांडे, अंकुर वर्मा ,प्रदीप मद्धेशिया आदि मौजूद रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code

बलिया

बलिया के कई चिकित्सको का तबादला

Published

on

बलियाः योगी आदित्यनाथ सरकार के निर्देश पर गुरुवार को प्रदेश में 450 से अधिक डॉक्टरों का स्थानांतरण कर दिया गया। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों का यह स्थानांतरण प्रशासनिक व जनहित की आवश्यकताओं को देखते हुए किया गया। जिन डॉक्टरों के तबादले हुए हैं, उनमें से 40 से अधिक सीएमओ तथा सीएमएस के स्थानांतरण शामिल है।

शासन के द्वारा जारी तबादला सूची में बलिया के कई चिकित्सक शामिल हैं। इनमें डॉक्टर जयंत कुमार को बलिया का मुख्य चिकित्साधिकारी बनाया गया है। बलिया कोविड कमांड सेंटर में तैनात रहे डॉक्टर केशव प्रसाद देवरिया भेजे गए हैं। इसके अलावा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर के अधीक्षक डॉक्टर तनवीर आजम और डॉक्टर साजिद का कुशीनगर तबादला किया गया है।

बलिया के अधीन मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सिद्धार्थ मणि दुबे को कुशीनगर भेजा गया है। बलिया के अधीन मुख्य चिकित्साधिकारी डॉक्टर राघवेंद्र बहादुर सिंह को गोरखपुर अधीन मुख्य चिकित्साधिकारी का पद सौंपा गया है। डॉक्टर ताहिरा तबस्सुम को चंदौली भेजा गया है। इसके अलावा चंदौली के डॉक्टर कृष्ण कुमार को बलिया भेजा गया है।

Continue Reading

बलिया

बेल्थरा रोड नायब तहसीलदार ने बुजुर्ग को डांटकर भगाया, SDM के सामने देते रहे धमकी!

Published

on

बलिया के बेल्थरा रोड में नायब तहसीलदार की दबंगई सामने आई है। यहां एसडीएम कार्यालय फरियाद लेेकर पहुंचे एक बुजुर्ग को नायब तहसीलदार ने डांटकर भगाया। नायब तहसीलदार दीपक कुमार सिंह एसडीएम के सामने ही बुजुर्ग को दबंगों की तरह डांटते रहे।

उन्होंने बुजुर्ग को ऑफिस से बाहर भगा दिया। वहां खड़े एक व्यक्ति ने घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जहां एसडीएम कुर्सी पर बैठे पूरा वाकया देखते रहे। जानकारी के मुताबिक पुलिस विभाग में सेवा दे चुके सेवानिवृत्त बुजुर्ग को नायब तहसीलदार दीपक कुमार सिंह ने बुरी तरह फटकारा। वह बुजुर्ग के साथ अभद्रता करते नजर रहे। इस दौरान उपजिलाधिकारी राजेश गुप्ता भी मौजूद थे।

उनके सामने ही नायब तहसीलदार दीपक कुमार ने बुजुर्ग को धमकी दी कि अगर वह किसी भी कोर्ट में जाएगा तो वहां जाकर भी उसके खिलाफ बयान देंगे। इस दौरान मौजूद एसडीएम ने नायब तहसीलदार को रोका नहीं, बल्कि मूक दर्शक बनकर बैठे रहे।

दोनों अधिकारियों के दुर्व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों का कहना है कि इसी तरह ये अधिकारी आये दिन फरियादियों से दुर्व्यवहार करते रहते हैं। एक तरफ सीएम योगी जनता की समस्याओं का तुरंत समाधान करने के निर्देश अधिकारियों को दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अधिकारी फरियादियों के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं। जिससे जनता में आक्रोश है। इस मामले पर बलिया खबर ने नायब तहसीलदार दीपक कुमार सिंह का भी पक्ष जानने की कोशिश की लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका। उनका पक्ष सामने आने पर इस खबर को अपडेट किया जाएगा।

Continue Reading

बलिया

बलिया- बिना चले ही खराब हुई लाखों की लिफ्टर मशीन, अनट्रैंड मैकेनिक ले रहे थे टेस्टिंग

Published

on

बलिया। नव सृजित नगर पंचायत नगरा में लाखों रुपये खर्च कर खरीदी गई लिफ्टर मशीन एक दिन भी नहीं चल पाई। नगर पंचायत में विद्युत पोलो पर लाइट लगाने और ऊंचाई वाले अन्य कामों के लिए एक माह पहले लिफ्टर मशीन खरीदी गई थी जब से यह खरीदी गई तभी से खराब होकर परिसर में खड़ी है। ऐसे में यदि लाइट खराब हो गई तो फिर नई दोबारा नई लाइट लगाने में परेशानी हो रही है।

लिफ्टर जल्द ठीक कराने की मांग- जिसको लेकर भाजपा आईटी सेल के जिला संयोजक जयप्रकाश जायसवाल ने ट्विटर के माध्यम से मुख्यमंत्री समेत जिले के उच्च अधिकारियों को सूचित किया है। जिला संयोजक ने लिफ्टर को तत्काल ठीक कराने की मांग की है कहा कि इस मशीन के बिगड़ने से विद्युत खराबी आने पर उसे ठीक कराने काफी परेशानी हो रही है। इस मशीन को जनहित में ठीक कराना जरूरी है। मशीन ना होने की वजह से कई दिनों तक लाइट नहीं बदली जा रही है। जिससे लोगों को अंधेरे में रहने को मजबूर होना पड़ रहा है।

अनट्रैंड लोगों से खराब हुई मशीन– इधर नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी रामबदन यादव का कहना है कि अनट्रैंड लोगों के टेस्टिंग की वजह से मशीन में तकनीकी खराबी आ गई है। कंपनी में शिकायत कर दी गई है गाजियाबाद से मैकेनिक दो से तीन दिन में आ जाएंगे और फिर मशीन जल्द ही ठीक हो जाएगी।

Continue Reading

TRENDING STORIES

error: Content is protected !!